×

Varanasi News: जनसंपर्क विभाग,पूर्वोत्तर रेलवे,वाराणसी

Varanasi News: गाड़ी संख्या-15279 में यात्रियों के सामानों की चोरी करने वाले चोर को चोरी किये हुए एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया

Varanasi News: गाड़ी संख्या-15279 में यात्रियों के सामानों की चोरी करने वाले चोर को चोरी किये हुए एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया

वाराणसी 28 मई, 2024 ; मंडल रेल प्रबंधक के निर्देशन एवं वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त एस राम कृष्णन के नेतृत्व में रेलवे सुरक्षा बल, वाराणसी द्वारा रेल सम्पत्ति की सुरक्षा एवं अवैध सामानों की धर-पकड़, आरक्षित टिकटों के अवैध कारोबार की रोकथाम सहित यात्रियों को सुरक्षा प्रदान करने का निरन्तर प्रयास किया जाता है। 


इसी क्रम में 26 मई, 2024 को रेलवे सुरक्षा बल एवं राजकीय रेलवे पुलिस सीवान द्वारा संयुक्त रूप से निगरानी के दौरान गाड़ी संख्या-15279 में यात्रियों के सामानों की चोरी करने वाले चोर को चोरी किये हुए एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया।


26 मई, 2024 को रेलवे सुरक्षा बल आजमगढ़ द्वारा आजमगढ़ बाजार स्थित एक दुकान से ई-टिकटों के अवैध कारोबार में संलिप्त दुकान संचालक को व्यक्तिगत यूजर आईडी पर बने 21 अदद ई-टिकटों के साथ गिरफ्तार किया गया।

25 मई, 2024 को रेलवे सुरक्षा बल सीतापुर द्वारा तरीनपुर मोहल्ला बाजार, सीतापुर स्थित एक दुकान से ई-टिकटों के अवैध कारोबार में संलिप्त दुकान संचालक को व्यक्तिगत यूजर आईडी पर बने 09 अदद ई-टिकटों के साथ गिरफ्तार किया गया।

25 मई, 2024 को रेलवे सुरक्षा बल सीतापुर द्वारा पक्का बाग, सीतापुर स्थित एक दुकान से ई-टिकटों के अवैध कारोबार में संलिप्त दुकान संचालक को व्यक्तिगत यूजर आईडी पर बने 10 अदद ई-टिकटों के साथ गिरफ्तार किया गया।


26 मई, 2024 को मंडल सुरक्षा नियंत्रण कक्ष वाराणसी से प्राप्त सूचना पर रेलवे सुरक्षा बल, थावे द्वारा गाड़ी संख्या-15113 से यात्री का छूटा एक बैग बरामद किया गया। चेक करने के उपरान्त बैग में आभूषण मिला। यात्री के उपस्थित होने पर बैग एवं आभूषण को उसे सुपुर्द किया गया।

Share this story