×

Varanasi News: जनसम्पर्क विभाग,पूर्वोत्तर रेलवे,वाराणसी

sfs

Varanasi News: जनसम्पर्क विभाग,पूर्वोत्तर रेलवे,वाराणसी

 वाराणसी 17 जनवरी ,2024; मंडल रेल प्रबंधक  विनीत श्रीवास्तव के निर्देशन में  पूर्वोत्तर रेलवे वाराणसी मंडल के क्रीड़ा स्थल में चल रहे अंतर -विभागीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में आज 17 जनवरी,2024 को   वाणिज्य और सिगनल विभाग के बीच मैच खेला गया । वाणिज्य विभाग की टीम ने विकेट से मैच जीत लिया। 6 विकेट लेने वाले वाणिज्य विभाग के लक्ष्मण यादव को अपर मंडल रेल प्रबंधक  रोशन लाल यादव के द्वारा मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। इस अवसर पर वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक शेख रहमान,वरिष्ठ खिलाड़ी,खेल प्रेमी एवं भरी संख्या में रेलवे कर्मचारी उपस्थित थे ।


वाणिज्य विभाग में टॉस जीतकर सिगनल विभाग की टीम को पहले बैटिंग के लिए आमंत्रित किया, सिग्नल की पूरी टीम 16.3 ओवर में 86 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। सिग्नल विभाग की तरफ से लोकेश ने 24 बॉल पर तीन चौकों की मदद से 19 रन, अभिषेक ने 13 रन और सलमान ने 11 रन बनाए। वाणिज्य की तरफ से शानदार बोलिंग करते हुए लक्ष्मण यादव ने चार ओवर में 16 रन देखकर 6 विकेट लिए, कपिल अहमद को दो विकेट तथा दीपक और विनय को एक-एक विकेट प्राप्त हुआ। 87 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए वाणिज्य विभाग की टीम ने 8 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 87 रन बनाकर 9 विकेट से मैच जीत लिया।

वाणिज्य विभाग की तरफ से दुर्गेश ने 26 बॉल पर छह चौके और तीन छक्के की मदद से 46 रन एवं सीनियर डीसीएम शेख रहमान ने 16 बॉल पर 3 चोके की मदद से 14 रन बनाएं। 6 विकेट लेने वाले वाणिज्य विभाग के लक्ष्मण यादव को अपर मंडल रेल प्रबंधक  रोशन लाल यादव के द्वारा मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक  शेख रहमान ने वाणिज्य टीम की जीत पर खिलाडियों को बधाई दी ।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">


इस अंतर -विभागीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में कल का मैच परिचालन और विद्युत सामान्य के बीच खेला जाएगा।

Share this story