×

Varanasi News: इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय के पक्ष में प्रियंका डिंपल का वाराणसी मे होगा एक साथ रोड शो

Varanasi News: इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय के पक्ष में प्रियंका डिंपल का वाराणसी मे होगा एक साथ रोड शो 

Varanasi News: इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय के पक्ष में प्रियंका डिंपल का वाराणसी मे होगा एक साथ रोड शो 

वाराणसी संसदीय क्षेत्र में राहुल - अखिलेश और प्रियंका - डिंपल की जोड़ी इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय के पक्ष में चुनावी माहौल को शबाब पर पहुंचाने का काम करेगी। इस संदर्भ में तैयारियां तेजी पर हैं।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस महामंत्री एवं प्रवक्ता रहे प्रो.सतीश राय ने बताया है कि चुनाव में अंत तक टिकाऊ बना रहा संविधान एवं लोकतंत्र की रक्षा का एकमात्र राष्ट्रीय मुद्दा जहां आम लोगों के बीच मुखर बना हुआ है, वहीं विगत दस वर्षों के अनुभवों के आधार पर रोजगारपरक आर्थिक विकास के सवालों को लेकर काशी बनाम गुजरात के उभरे सवालों को लेकर स्थानीय जनमत में चिंता की लकीरें हैं। प्रियंका गांधी के आगमन के अवसर पर इन दस वर्षों के कटु अनुभवों को लेकर स्थानीय कांग्रेस कमेटी एक "आरोप-पत्र" भी जारी करेगी।

वाराणसी

उन्होंने बताया है कि आगामी 25 मई को अपराह्न बीएचयू के निकटवर्ती रोहनिया एवं कैंट‌ विधानसभा क्षेत्र के इलाकों में प्रियंका गांधी और
डिंपल यादव का संयुक्त रोड शो कार्यक्रम आयोजित है। वाराणसी में इस कार्यक्रम को लेकर इंडिया घटक दलों के कार्यकर्ताओं में बेहद उत्साह की स्थिति है। सीर से रविदास मंदिर में मत्था टेकने के साथ शुरू रोड-शो मालवीय प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ दुर्गाजी के मंदिर तक जायेगा।

बीएचयू में विगत वर्ष एवं 2017 में छात्राओं के साथ उत्पीड़न एवं दुर्व्यवहार की हुई चटनाओं तथा आईआईटी की घटना में भाजपा एक्टिविस्ट युवकों की आपराधिक संलिप्तता की पृष्ठभूमि में दोनों शीर्ष महिला नेत्रियों के कार्यक्रम से इंडिया घटक रणनीतिकारों का मानना है कि 'नारी वंदन' कार्यक्रम के असर का मुकम्मल निषेध होगा।

उल्लेखनीय है की उक्त दोनों नेत्रियों के दौरे के बाद आगामी 29 मई को वाराणसी में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का संयुक्त कार्यक्रम संभावित है। सूबे में जनसभाओं का रिकार्ड बना रहे दोनों नेताओं के कार्यक्रम से इंडिया दलों को विश्वास है कि वाराणसी में अजय राय का चुनावी अभियान अपने उत्कर्ष पर पहुंचा जायेगा।


उससे मिली ऊर्जा एवं उत्साह के साथ सभी घटक दल कार्यकर्ता मतदान पूर्व की तिथियों में जोश के शबाब पर होंगे और मतदान प्रबंधन में मनोयोग से अपनी एकजुट साझी ताकत लगायेंगे।

Share this story