×

Varanasi News: वाराणसी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगभग 10 लाख वोटों से जीत दर्ज करेंगे। हंसराज विश्वकर्मा

Varanasi News:  वाराणसी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगभग 10 लाख वोटों से जीत दर्ज करेंगे। हंसराज विश्वकर्मा

वाराणसी: में चुनाव की सरगर्मी काफी तेज हो गई है और तमाम पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं में बूथ स्तर पर काफी जोश भरा जा रहा है और यह भी देखा जा रहा है कि कहां पर कमियां है उन कमियों को चुनाव होने के ठीक पहले पूरा किया जा रहा है।


वही आज भाजपा के जिला अध्यक्ष एवं एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुवे बताया कि देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जिसने पूरे भारत में विकास की नदिया बहादी है आज चारों तरफ निगाह उठा कर देखें तो हर तरफ विकास ही विकास नजर आता है। और रह गई बात महिलाओं की सुरक्षा को लेकर महिलाएं आज इस सरकार में जितनी सुरक्षित है किसी भी सरकार में सुरक्षित नहीं थी।


उन्होंने आगे बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बात को साफ कर दिया है कि सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास सबका प्रयास एवं सबका सम्मान आज उसी के तहत वह सबका सम्मान करते हैं।


आगे उन्होंने कहा कि इस बार 4 जून को आप सबको पता चल जाएगा नरेंद्र मोदी को काशी की जनता कितना प्यार करती है यह मालूम हो जाएगा।

Share this story