×

Varanasi News: मोदी को जिताने के लिए ही नहीं. देश की मजबूती के लिए करें वोट

Varanasi News: मोदी को जिताने के लिए ही नहीं. देश की मजबूती के लिए करें वोट

Varanasi News: मोदी को जिताने के लिए ही नहीं. देश की मजबूती के लिए करें वोट साफ नीयत. स्पष्ट विजन और हितकरी एजेंडे वाले दल के प्रत्याशी को चुने मताधिकार का प्रयोग कर करें जातिवाद भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण पर चोट भाजपा के संकल्प पत्र को पढ़कर बूध पर जाएं।

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 1 जून को हॉट सीट वाराणसी समेत पूर्वांचल के सात लोकसभा सीटों पर वोट पड़ेंगे। वाराणसी के मतदाताओं पर पूरी दुनिया की निगाहें टिकी है। यहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उम्मीदवार है। वाराणसी के मतदाता मोदी को जिताने के लिए ही नहीं देश की तरक्की के लिए भाजपा के पक्ष में बढ़ चढ़कर वोट करें। मतदान के अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दें।

आयोग के रिकॉर्ड बुक में वाराणसी को शीर्ष पर पहुंचाएं। साफ नीयत स्पष्ट विजन और हितकारी एजेंडे वाले दल के पक्ष में मतदान करें। ईवीएम में कमल के फूल वाले बटन को दबाकर जातिवाद भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण को करारा जवाब दें अबकी बार चार सौ पार के नारे को साकार करें। ये अपील रविवार होटल डी पेरिस में साझा प्रेसवार्ता कर पूर्वांचल के 40 वरिष्ठ छात्रनेताओं ने की।

बीएचयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष देवानंद सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने ऐतिहासिक काम किया है। देश का परचम पूरी दुनिया में लहराया है। बिना भेदभाव के जन जन तक योजनाओं को पहुंचाया है। सबका साथ सबका विकास के मंत्र के साथ काम करते हुए सबका विश्वास हासिल किया है। केंद्र सरकार ने शिक्षा स्वास्थ्य परिवहन सहित हर क्षेत्र में ठोस नीति बनाई है।

दशकों से उलझे श्रीराम मंदिर तीन तलाक़ उन्मूलन, संसद में 33% महिलाओं को आरक्षण, MSP पर फसलों की खरीद जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 जैसे मुद्दे को सुलझाएं हैं। कहा कि CAA, नई शिक्षा नीति. GST, घर घर शौचालय, उज्जवला योजना, गरीबों के सिर पर पक्की छत, नल से जल, आयुष्मान भारत, अस्सी करोड़ लोगों को मुफ्त राशन, आधुनिक हथियारों का स्वदेश निर्माण विदेशी एनजीओ पर नकेल आदि से देश को सशक्त किया है।

भारत को पांच ट्रिलियन वाली अर्थव्यवस्था वाला देश बनाने का रोडमैप तैयार किया है। कहा कि विपक्षी दल इंडी गठबंधन बनाकर नरेंद्र मोदी के रोडमैप को ध्वस्त करना चाहते हैं। देश को दस साल पीछे धकेलना चाहते हैं। कहा मतदाताओं को विपक्ष के मसूबे पर पानी फेर देना चाहिए। हरिश्चंद्र महाविद्यालय वाराणसी के पूर्व अध्यक्ष छात्र संघ देव कुमार राजू ने कहा कि केंद्र सरकार में देश में कहीं भी बम धमाके नहीं हुए। ये सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति का नतीजा है।

कहा आज देश पूरी दुनिया में मोबाइल मैन्युफैक्वरिंग के क्षेत्र में दूसरे नंबर पर है। देश 100% रेलवे विद्युतीकरण की तरफ अग्रसर है। पूर्व अध्यक्ष डा० नंदू सिंह ने कहा कि आज देश में 121 km प्रतिदिन से 28.6 km प्रतिदिन सड़कों का निर्माण हो रहा है। मोदी सरकार ने परिवहन के क्षेत्र में ऐतिहासिक काम किया है। सड़कों का जाल बिछाकर देश को तरक्की के पथ से जोड़ा है। वंदे भारत ट्रेन चलाकर प्रदेशों की दूरी कम की है। हर जिले में मेडिकल कॉलेज बनाकर स्वास्थ्य के ढांचे को सुदृढ़ किया है।

कहा कि कोविड काल में सरकार ने देश को संभाला। मुक्त टीकाकरण कराकर लोगों की जान बचाई। पूर्व अध्यक्ष डा० गिरजानंद चौबे ने कहा कि किसान सम्मान निधि योजना से किसानों को सशक्त किया। इसलिए वोटरों को बूथ पर जाने से पहले भाजपा के संकल्प पत्र को गहराई से पढ़ लेना चाहिए। वोटरों की एक भूल देश को पीछे ले जा सकती है।

इस मौके पर डॉ संजय सिंह गौतम काशी हिन्दू विश्वविद्यालय से पूर्व अध्यक्ष देवानंद सिंह, पूर्व महामत्री भूपेन्द्र प्रताप सिंह रिन्दू, काशी विद्यापीठ से पूर्व अध्यक्ष डॉ नंदू सिंह, संदीपप्रताप सिंह पिंटू, दुर्गा प्रसाद सिंह, आशुतोष सिह आशू, सत्येन्द सिंह, महेश सिंह मोनू, नीलमणि तिवारी, पूर्व उपाध्यक्ष प्रमोद चौबे, पूर्व सांस्कृतिक मंत्री डा०अम्लेश शुक्ल, कन्हैया चौबे के०डी०, पूर्व उपाध्यक्ष रवि सोनकर, शिवजनम गुप्ता, पूर्व महामंत्री अभिषेक सोनकर, समीर मिश्रा, सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय से पूर्व अध्यक्ष डा० सुरेन्द्र मिश्रा, डा० गिरजानंद चौबे, डा०रवि मिश्र गुडडू सुदर्शन तिवारी, रमाकांत पाण्डेय, पूर्व महमहामंत्री रेवती रमण, पूर्व उपाध्यक्ष डॉ० अजय शुक्ला, पूर्व उपमंत्री संतोष त्रिपाठी, हरिश्चन्द्र पी०जी०कालेज से पूर्व अध्यक्ष देवकुमार राजु, लालरत्नाकर सिंह, पूर्व उपाध्यक्ष रामलखन गुप्ता छोटू, राणा संतोष सिंह, पूर्व महामंत्री विनय चौबे, पूर्व महमंत्री एवं पूर्व उपाध्यक्ष विवेकानंद पटेल, पूर्व अध्यक्ष गोपाल शरण सिंह, हर्षिता गुप्ता यू०पी०कालेज से पूर्व महामंत्री डॉ० आलोक सिंह मामा, पूर्व उपाध्यक्ष अनुज सिंह, प्रतीक सिंह बाबू, पूर्व अध्यक्ष गोपाल शरण सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Share this story