×

Varanasi News: किसानों के समर्थन में उत्तरी विधायक सिराथू डॉ0पल्लवी पटेल

dfgvd

Varanasi News: किसानों के समर्थन में उत्तरी विधायक सिराथू डॉ0पल्लवी पटेल

 
किसान न्याय मोर्चा व अपना दल कमेरावादी के संयुक्त नेतृत्व में किसान संगोष्टी का आयोजन हृदयपुर सारनाथ वाराणसी में किया गया। सभा को संबोधित करते हुए सिराथू की लोकप्रिय विधायक डॉ0 पल्लवी पटेल ने कहा कि वैदिक सिटी योजना वर्ल्ड एक्सपो सिटी योजना व काशी द्वार योजना के तहत जो सरकार यह जमीन अधिग्रहण करना चाह रही है ।

हम किसान भाइयों के साथ पूरी तरह से खड़े हैं हम इसकी आवाज सदन में भी उठाने का काम करेंगेऔर कहेंगे कि 1965 एक्ट के तहत किसानो की जमीन आवास विकास परिषद उत्तर प्रदेश को नहीं लेने देंगे ।

इसके साथ-साथ इस परियोजना को वापस करने के लिए अंतिम दम तक किसानो की लड़ाई लड़ेंगे ।परियोजना को वापस करने के लिए किसानों ने पत्रक भी दिया ।

tfhh

संगोष्ठी को संबोधित करते हुए किसान न्याय मोर्चा प्रदेश संयोजक महेंद्र यादव  एडवोकेट ने कहा कि यह सरकार कानून के विपरीत जमीनों का अधिग्रहण करना चाह रही है प्रशासन और डंडे के बल पर लेना चाह रही है इससे पहले रिंग रोड फेज वन में 337 करोड़ रूपया का समझौता  डा 0महेंद्र नाथ पांडे (केंद्रीय मंत्री भारत)  सरकार ने कराया था अब तक किसानों को पैसा नहीं दिए हैं और यह सरकार एक बार फिर किसने की जमीन जबरदस्ती लेना चाहती है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

पर हम किसान भाई किसी भी कीमत पर 1 इंच भी जमीन नहीं देंगे क्योंकि यह सरकार वादा खिलाफी और धोखा देने वाली सरकार है  किसान  न्याय मोर्चा प्रदेश महासचिव अशोक प्रजापति ने कहा कि हम सरकार से हर प्रकार से लड़ेंगे हम लोग धरना प्रदर्शन करेंगेअनशन करेंगे जरूरत पड़ी तो कोर्ट का रुख भी अपनाएंगे और अपनी जमीन को नहीं देंगे उक्त संगोष्ठी में राजेंद्र प्रसाद मानव राजेश पटेल पूर्व प्रधान हरीश मिश्रा बनारस वाले डॉ0 उमाशंकर यादव रवि शंकरशंकर पटेल पार्षद लच्छू पटेल अशोक प्रजापति श्यामा देवी सीमा पटेल सुनीता पटेल अनीता पटेल संगीता पटेल दुलारी देवी इत्यादि लोग रहे संचालन रविंद्र पटेल ने किया।


 जिला रिपोर्टर विवेक कुमार यादव वाराणसी

Share this story