×

Varanasi News: देश की शान है मोदी, अभिमान है मोदी, प्रस्तुति अनुपम आदित्य वर्मा

Varanasi News: देश की शान है मोदी, अभिमान है मोदी, प्रस्तुति अनुपम आदित्य वर्मा

Varanasi News: देश की शान है मोदी, अभिमान है मोदी, प्रस्तुति अनुपम आदित्य वर्मा

वाराणसी के पराड़कर भवन में एक क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा ने अपने धर्म पत्नी अनुपम वर्मा के द्वारा प्रस्तुत किया गया गीत का लोकार्पण वाराणसी के सम्मानित मीडिया के बीच में किया इस गीत के माध्यम से अनुपम वर्मा ने बहुत ही सुंदर तरीके से पूरे हिंदुस्तान के सम्मानित जनता के बीच में अपना विचार खूबसूरत तरीके से पेश किया है, जब से मोदी आए हैं देश मेरा खुशहाल हुआ मान सम्मान अभियान बड़ा एक नया आगाज हुआ।

अपने छोटे से संबोधन में क्रिकेट एसोसिएशन आफ बिहार के सचिव माननीय सर्वोच्च न्यायालय में लोढ़ा कमेटी को लागू कराने वाले आदित्य वर्मा ने कहा देश के 140 करोड़ हिंदुस्तानियों के दिल की धड़कन लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज के तिथि में हिंदुस्तान के लिए बहुत ही जरूरी है. जिस प्रकार पिछले 10 वर्षों में मोदी जी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेतृत्व में अपने कुमाल दायित्वों को निर्वहन करत हुए हिंदुस्तान को विश्व गुरु बनाने के राह में लेकर चल पड़े हैं।

चाहे शिक्षा हो चिकित्सा हो स्वच्छता हो खेल का मैदान हो खिलाड़ियों का मान सम्मान हो, इन सब चीजों पर बहुत ही खूबसूरत तरीके से प्रधानमंत्री ने अपने कार्यशैली से देशवासियों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, चुकी मोदी पूर्व में गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रह चुके हैं. जो उनके क्रिकेट प्रेम को दर्शाता है है आज के तिथि में भी किसी भी खेत का कोई भी खिलाड़ी जब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का मान सम्मान बढ़ता है, तब हमारे प्रधानमंत्री उस खिलाड़ी को सम्मान देते हैं।

इसलिए हिंदुस्तान का एक आम नागरिक होने के नाते, बिहार क्रिकेट से जुड़े होने के कारण हमने भी आज भोले बाबा के काशी नगरी हमारे प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अपने परिवार के साथ आकर पूजा अर्चना किया उसके बाद वाराणसी के सम्मानित मीडिया मित्रों के सामने एक हिंदुस्तानी होने के नाते संबोधित किया।

और लोगों को बताया क्यों हिंदुस्तान के तरक्की अमन चैन शांति के लिए आज के तिथि में नरेंद्र मोदी एक अहम करी है, हमारे धार्म पानी अनुपम वर्मा ने अपने गीत के माध्यम से एक संदेश देशवासियों को दिया है जो सुनने के बाद लोगों को जरूर पसंद आएगा युटुब चैनल पर देश की शान है मोदी प्रस्तुति अनुपम वर्मा टाइप कर आप इस गीत को सुन सकते हैं।

Share this story