×

Varanasi News: नीट पेपर लीक मामले में विधायक वेदी राम पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर रासुका लगाए सरकार - प्रकाश जायसवाल

Varanasi News: जखनियां विधायक वेदी राम पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर रासुका भी लगाया जाए - प्रकाश जायसवाल

वाराणसी। नेशनल इक्वल पार्टी अध्यक्ष शशिप्रताप सिंह के नेतृत्व में नीट परीक्षा पेपर लीक मामले में पुर्वांचल के जखनियां विधानसभा गाज़ीपुर सुभासपा विधायक के द्वारा पेपर लीक किसी भी विभाग मे नौकरी दिलाने का मास्टर माइंड बताने का वीडियो वायरल होने तथा 2010 से भृष्टाचार में लिप्त रहने के बाबजूद रौब से घूम रहा है। कई संगीन मुकदमा का दोषी विधायक को सरकार का शरण मिल रहा है, करोड़ो बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करता आ रहा है। ऐसे जनप्रतिनिधि के अकूत सम्पति की जांच होनी चाहिये रेलवे में टीटी की नौकरी करने वाले के पास इतना सम्पति कहा से आया।

जिसके लिये आज मुख्यमंत्री को जिलाधिकारी के माध्यम से पत्रक दिया गया तथा विधायक वेदी राम का पुतला भी फूका गया है। महिला मंच राष्ट्रीय अध्यक्ष वंदना सिंह ने कहा कि सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने विधायक की काली करतूत को जानते हुए भी 2022 में विधानसभा टिकट दिया और ओमप्रकाश राजभर खुलेआम मंचो से कहते दिखाई दे रहे है किसी विभाग में नौकरी के लिये हमारे विधायक से संपर्क कीजिये उन्होंने नौकरी दिलाने की गारंटी भी लिया। विधायक वेदीराम के साथ साथ ओमप्रकाश राजभर भी उतना ही गुनाहगार है जितना वेदी राम है।

Varanasi News: जखनियां विधायक वेदी राम पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर रासुका भी लगाया जाए - प्रकाश जायसवाल

मुख्यमंत्री जी से मांग है कि प्रवक्ता प्रकाश जायसवाल ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर को तत्काल मंत्री पद से बर्खास्त किया जाए वेदी राम को गिरफ्तार किया जाए और पूरी जड़ तक जांच किया जाए। ताकि बच्चों को न्याय मिले। दोषियों पर कठोर करवाई हो जिससे आगे किसी को हिम्म्त न हो किसी भी बच्चों के जीवन से खेलवाड़ करने की। नीट की परीक्षा में भाग लेने वाले बच्चों को निःशुल्क फार्म दिया जाए। पुतला फूंकने वं पत्रक देने में मुख्य रूप से उपस्थित अध्यक्ष शशिप्रताप सिंह, महिलामंच अध्यक्ष वंदना सिंह, राष्ट्रीय महासचिव/प्रवक्ता प्रकाश जायसवाल, सुमन सिंह, रंजू देवी, गौतीमा देवी, प्रदेश अध्यक्ष रामबचन यादव, जितेंद्र पटेल, रवि सिंह पटेल सपा नेता दिनेश यादव गायक, वीरेंद्र यादव, संजय सिंह, ज्ञानचंद्र पटेल, राजू पटेल,सतेंद्र सिंह, नँदलाल जायसवाल, अशोक पेंटर इत्यादि लोग शामिल रहे।

Share this story