×

Varanasi news: महाशिवरात्रि मेले की तैयारियों को लेकर बैठक संपन्न...

Varanasi news: Meeting concluded regarding preparations for Mahashivratri fair...

चौबेपुर। क्षेत्र के कैथी स्थित मार्कण्डेय महादेव मन्दिर में बुधवार को एसडीएम सदर सहायक पुलिस आयुक्त सारनाथ पहुंचे।इस मौके पर उनके साथ थाना प्रभारी राजीव सिंह सहित आदि लोग मौजूद रहे।

अधिकारियो ने यहां के पुजारीयों लालू गिरि,मुन्ना गिरी रिंकू गिरी, समेत कई गोस्वामी समाज के लोगों के साथ शिवरात्रि मेले की तैयारियों को लेकर बैठक की तत्पश्चात एसडीएम सदर सहायक पुलिस आयुक्त सारनाथ अपने मातहतों संग महाशिवरात्रि पर्व पर जलाभिषेक करने वाले लोगों की भीड़ के मद्देनजर गंगा घाटों, मंदिर परिसर, रैन बसेरा आदि का अवलोकन किया।

यहां बिजली,पानी, हैंडपंपों की हालत, शौचालय के बाबत जानकारी ली मौके पर प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह से सुरक्षा व्यवस्था, संगम तट,गंगा घाट पर स्नानार्थियों को कोई परेशानी न हो व्यवस्थाओं की जानकारी ली ।

चोरी की चार बाइकों के साथ दो गिरफ्तार

चोरी की चार बाइकों के साथ दो गिरफ्तार
   
चौबेपुर।
 क्षेत्र के संदहां एटीएम के पास से बुधवार की शाम साढ़े तीन बजे एक चोरी की बाइक के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जब पुलिस ने पूछताछ की तो चिरईगांव बाग में रखे तीन और चोरी की छिपाकर रखी गई बाइकें पुलिस ने बरामद किया।


प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह ने बताया कि गिरफ्तार युवक अभिषेक उर्फ विकास गोंड निवासी पिसौर शिवपुर व राजेश मिश्रा निवासी पिसौर शिवपुर के हैं ।

इन दोनो अभियुक्तों की निशानदेही पर चार लूट व चोरी की बाइकें बरामद की गई है।

दोनों अभियुक्तों ने बताया कि बाइकें चोरी कर इसे बेंच कर आपस में बंटवारा कर उपयोग करते थे। दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story