×

Varanasi News: कोतवाली पुलिस ने की परंपरा को बदलने की कोशिश, दक्षिणी विधायक ने मामले का लिया संज्ञान

Varanasi News, varanasi hindi news, varanasi news in hindi, varanasi breaking news, varanasi today news, varanasi police news, varanasi ki khabar, varanasi news today

वाराणसी। श्री लाट भैरव  बाबा का तिलक हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी लाट भैरव मंदिर के प्रांगण से उठकर जलाली पूरा ,तेलियाना, हनुमान फाटक ,अम्बीया मंडी ,होते हुए विशेश्वरगंज पहुंचा ।भक्तों में काफी उत्साह था भक्तों के उत्साह को पुलिस ने अपने ढुलमुल रवैया से एक विवाद के रुप में पैदा कर दिया ।लाट भैरव पूजा समिति के लोगों ने बताया परंपरागत तरीके से तिलक  उठाकर हम लोग जब विशेश्वरगंज पहुंचे तो देखें अस्थाई रोड डिवाइडर लगा था डिवाइडर को हटाने के लिए हम लोगो द्वारा कोतवाली पुलिस से आग्रह किया लेकिन कोतवाली पुलिस एक सुनने को तैयार नहीं हुई ।

ghg

लोगों ने बुध्दि का परिचय देते हुए  दक्षिणी विधायक माननीय नीलकंठ तिवारी के संज्ञान में पूरे मामले को बताया विधायक जी के हस्तक्षेप से घंटों बाद नगर निगम के अधिकारियों द्वारा जेसीबी मशीन को मौके पर भेज कर अस्थाई रोड डिवाइडर को हटवाया गया । अस्थाई रोड डिवाइडर के हटाने के उपरांत तिलक में शामिल लोगों तिलक महोत्सव के जूलूस को दूध सट्टी, जतन बार ,काल भैरव चौराहा, होते हुए विशेश्वरगंज सब्जी मंडी में स्थितआदि शक्ति शीतला माता मंदिर पर तिलक महोत्सव का कार्यक्रम संपन्न हुआ।

Share this story