×

Varanasi News: राम भक्ति में रंगी काशी, नमामि गंगे ने वेदपाठी बटुकों संग किया सुंदरकांड पाठ, लगे जयकारे मंदिर में रघुनंदन का सुंदरकांड से अभिनंदन

dvs

 Varanasi News: राम भक्ति में रंगी काशी, नमामि गंगे ने वेदपाठी बटुकों संग किया  सुंदरकांड पाठ, लगे जयकारे मंदिर में रघुनंदन का सुंदरकांड से अभिनंदन 

 

अयोध्या में भगवान श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर सोमवार को नमामि गंगे के सदस्यों के साथ महर्षि योगी विद्याश्रम सिद्धेश्वरी के वेदपाठी बटुकों ने सुंदरकांड से भव्य मंदिर में विराजे रघुनंदन का अभिनंदन किया ।

भगवान श्री राम के सबसे बड़े भक्त हनुमान की आराधना करके प्रभु श्री रामलला का अभिनंदन किया गया। विद्वान पंडितों के साथ वेदपाठी बटुकों ने विधिवत सुंदरकांड का पाठ किया और देश की सुख-शांति और समृद्धि के साथ देश की तरक्की के लिए कामना और प्रार्थना की। भव्य सुंदरकांड का समापन यज्ञ और श्रीराम श्रीहनुमान जी की आरती के साथ हुआ।

cxfc

नमामि गंगे काशी क्षेत्र के संयोजक राजेश शुक्ला ने कहा कि प्रभु श्री राम और प्रभु श्री हनुमान से देश की जनता की खुशी और बेहतर स्वास्थ्य, देश और प्रदेश की तरक्की के लिए सुंदरकांड का पाठ किया गया।

अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण और श्रीराम विराजमान होने से पूरे देश के श्रीराम भक्तों में खुशी की लहर है।  महर्षि योगी विद्याश्रम के प्रबंधक सीसंत केशरी ने कहा कि महर्षि योगी ने भी राम मंदिर निर्माण का सपना संजोया था जो आज पूरा हुआ ।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

आयोजन में प्रमुख रूप से नमामि गंगे काशी क्षेत्र के संयोजक राजेश शुक्ला , प्रबंधक सीसंत केशरी,  आचार्य पं० राकेश मिश्रा, प्रभारी सुनील श्रीवास्तव सहित वेदपाठी बटुक शामिल रहे ।

Share this story