×

Varanasi News: मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन के लिए काशी पहुंचे जान्हवी और राजकुमार

Varanasi News: मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन के लिए काशी पहुंचे जान्हवी और राजकुमार

Varanasi News: मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन के लिए काशी पहुंचे जान्हवी और राजकुमार

वाराणसी:  जान्हवी कपूर और राजकुमार राव सोमवार को अपनी आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म "मिस्टर एंड मिसेज माही" के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंचे। एक प्रेस कांफ्रेंस के बाद जान्हवी कपूर गंगा आरती का भी हिस्सा बनीं। 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का निर्माण ज़ी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है।

फिल्म में जान्हवी और राजकुमार के अलावा ज़रीना वहाब, हिमांशु जयकार, कुमुद मिश्रा और राजेश शर्मा जैसे मंझे हुए कलाकार भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे। शरण शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 31 मई 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
 
दोनों कलाकारों ने दिन में एक प्रेस कांफ्रेंस में भाग लिया, जहाँ उन्होंने फिल्म, अपने किरदारों और फिल्म के निर्माण के बारे में पत्रकारों से बातचीत की। राजकुमार राव ने बताया कि "फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें लव स्टोरी के साथ-साथ जिम्मेदारी और दबाव में अपने मरे हुए सपने को फिर से जिंदा करने और उसे जीने की कहानी को बहुत ख़ूबसूरती से दर्शाया गया है।

मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन के लिए काशी पहुंचे जान्हवी और राजकुमार  वाराणसी:  जान्हवी कपूर और राजकुमार राव सोमवार को अपनी आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म

इस दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए जान्हवी कपूर ने कहा कि "ये सिर्फ एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी नहीं है, बल्कि इमोशंस से भरी एक जर्नी है।" शाम को, जान्हवी दशाश्वमेध घाट पर होने वाली पवित्र गंगा आरती में भी शामिल हुईं। इस दौरान, घाट पर उनके प्रशंसकों की भारी भीड़ भी देखने को मिली।

यहां उन्होंने अपने प्रशंसकों का अभिवादन स्वीकार किया और उनके साथ कुछ समय बिताया। मिस्टर एंड मिसेज माही आगामी फिल्म का दूसरा गाना 'अगर हो तुम' रिलीज करके दर्शकों को एक बार फिर मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं.

 पहले गाने 'देखा तेनु' के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद, निर्माता राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अभिनीत  मिस्टर एंड मिसेज माही आगामी फिल्म का दूसरा गाना 'अगर हो तुम' रिलीज करके दर्शकों को एक बार फिर मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं।

तनिष्क बागची द्वारा रचित, जुबिन नौटियाल द्वारा गाया गया और कौसर मुनीर द्वारा लिखा गया, 'अगर हो तुम' एक रोमांटिक गीत है जो दर्शकों के बीच सही तालमेल बिठाएगा।

dgg

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, और ज़ी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, 'मि. एंड मिसेज माही' 31 मई 2024 को रिलीज होने वाली है।'अगर हो तुम' अब सोनी म्यूजिक इंडिया के YouTube पेज और सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए उपलब्ध है।

हाल ही में जारी हुए फिल्म के ट्रेलर के आधार पर बात करें तो यह फिल्म एक ऐसे कपल की जिंदगी पर आधारित है, जिनको क्रिकेट देखना और खेलना बहुत पसंद है, लेकिन परिवार की जिम्मेदारियों के आगे उन्हें अपनी इच्छाओं को दबाना पड़ता है, लेकिन आगे चल कर दोनों अपने मन की सुनते हैं। और मिस्टर माही मिसेज माही को मैदान में उतार पर दोनों के सपनों को एक नए पंख देते हैं।

Share this story