×

Varanasi News: इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ने वाराणसी प्रशासन का ध्यान पहड़िया मंडी में बने स्ट्रांग रूम की ओर आकृष्ट कराया

dvv x v

Varanasi News: इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ने वाराणसी प्रशासन का ध्यान पहड़िया मंडी में बने स्ट्रांग रूम की ओर आकृष्ट कराया

इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वाराणसी प्रशासन का ध्यान पहड़िया मंडी में बने स्ट्रांग रूम की ओर आकृष्ट कराया। 

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  अजय राय ने एक पत्रकार वार्ता में कहा कि इंडिया गठबंधन पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी। सरकार प्रायोजित एग्जिट पोल्स महाभारत की तरह चुनावी युद्ध के मतगणना का अंतिम 7 वां द्वार छल से जीतने के मनोवैज्ञानिक दबाव की एक रणनीति मात्र है।

इंडिया गठबंधन के मतगणना अभिकर्ता एकाग्रता एवं तन्मयता से मतगणना के अंतिम क्षण तक स्वच्छ पारदर्शी गणना के लिये जूझेंगे और सरकार प्रायोजित एग्जिट पोल रणनीति को विफल कर इंडिया सरकार के लिये मिले जनादेश को साकार परिणाम तक पहुंचायेंगे।

इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ने कहा कि सरकारी एग्जिट पोल पूरी तरह आंख में धूल झोंक के अधिकारियों को धौंस में लेने तथा विपक्ष एवं उनके मतगणना अभिकर्ताओं को मानसिक दबाव बनाकर हताष कर रहा हैं।

जन मानस के साथ मतगणना में भ्रम फैलने की रणनीति का हिस्सा है। चुनाव और मतगणना को लेकर सट्टा बाजार में भारी धन लगा हुआ है।

इसलिये बाजार और सरकार की यह बेईमान इरादों की सोची समझी रणनीति है। जो एक तरह का मैच फिक्सिंग खेल है।

 जिला रिपोर्टर विवेक कुमार यादव वाराणसी

Share this story