×

Varanasi News: शीत लहरी व सर्द हवाओं से कड़कती ठंड को देखते हुए आज दिन बुधवार को चंदाईत स्थित प्रस्तावित औद्योगिक क्षेत्र में कंबल वितरण

sds

Varanasi News: शीत लहरी व सर्द हवाओं से कड़कती ठंड को देखते हुए आज दिन बुधवार को चंदाईत स्थित प्रस्तावित औद्योगिक क्षेत्र में कंबल वितरण

शीत लहरी व सर्द हवाओं से कड़कती ठंड को देखते हुए आज दिन बुधवार को चंदाईत स्थित प्रस्तावित औद्योगिक क्षेत्र में कंबल वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अपर पुलिस अधीक्षक चंदौली व विशिष्ट अतिथि के रूप में पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के उप जिलाधिकारी विराग पांडेय, रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन के अध्यक्ष देव भट्टाचार्य उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि ने कहा कि गरीब निर्धन असहायों को सर्दी से बचाव के लिए कंबल वितरित किया गया।

gfgf

खुले आसमान से नीचे जीवन यापन करने वाले गरीब परिवारों को यह एहसास दिलाया कि समाज में मानवता खत्म नहीं हुई है। विशिष्ट अतिथि पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के उप जिलाधिकारी विराग पांडेय ने कहा कि गरीबों की सेवा पुनीत कार्य है कड़कड़ाती ठंड को देखते हुए संस्था का कार्य सराहनीय है रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन के अध्यक्ष देव भट्टाचार्य ने कहा कि चंदाईत ग्राम सभा में प्रस्तावित औद्योगिक क्षेत्र में सैकड़ो गरीब बुजुर्गों को कंबल वितरित किया गया।

उपस्थित ग्रामीणों से कहा कि औद्योगिक क्षेत्र बन जाने से हजारों ग्रामीणों को रोजगार मिलेगा और साथ ही चिकित्सा सुविधा का लाभ भी दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

इस अवसर पर शशांक केजरीवाल,रुपेश सोंथलिया, आदित्य भट्टाचार्य, संतोष सिंह, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि पचोखर महेंद्र श्रीवास्तव, ग्राम प्रधान चंदाईत प्रतिनिधि सर्वजीत सिंह, अशोक सिंह, पूर्व प्रधान राजेश यादव,पिंटू यादव, उदय बहादुर,प्रमोद सिंह, टिंकू यादव, राम आसरे प्रसाद आदि ग्रामीण उपस्थित रहे।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story