×

Varanasi News: जालसाजिश और धारा 420, अमेरिकी नागरिक रही महिला की मौत ने खोली एक रहस्यमयी दास्तान

xd

Varanasi News: एक अमेरिकी नागरिक रही महिला की 20 वर्ष पहले हो गई मौत ने एक रहस्यमयी घटना की चर्चा शुरू कर दी है। उसके बाद हुए घटनाक्रम ने एक औरत को उसकी जगह बना दिया और उसे 15 लाख रुपये के CC लिमिट का गारंटर बना दिया गया है। इसके परिणामस्वरूप, उसका घर गिरवी रखा गया और मृत महिला के खिलाफ रिकवरी का मुकदमा दर्ज हुआ है। यह लेख इस साजिश भरे मामले की जानकारी प्रदान करता है और इस पर हो रहे पुलिसीय कार्रवाई की चर्चा करता है।

रहस्यमयी घटना: नामरह अमेरिकी नागरिक रही साफिया जलील की मौत के पीछे की सच्चाई खुद बनारस के एक बैंक के गतिविधि द्वारा सामने आई है। उसकी मौत के बाद, एक औरत को उसकी जगह बनाया गया और उसे 15 लाख रुपये के CC लिमिट का गारंटर बना दिया गया है। इसके बाद, साफिया जलील के परिवार को उसके घर की गिरवी में रख दिया गया है।

मुकदमा और पुलिस की कार्रवाई: मामला पुलिस के पास पहुंचा है और पुलिस अफसरों ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने का भरोसा दिलाया है। हाईकोर्ट में भी याचिका दाखिल की गई है और यहां तक कि उसके परिवार को कागजात जुटाने में दो महीने लग गए हैं।

मामले की जांच: इस मामले में जुटे कागजात और साक्षात्कार से प्रकट हो रहा है कि साफिया जलील की मौत के पीछे एक बड़ी साजिश हो सकती है। उसकी मौत के बाद, उसके परिवार को धोखाधड़ी में डालकर उसका घर गिरवी में रखा गया और उसके नाम पर 15 लाख रुपये के CC लिमिट का गारंटर बनाया गया। बैंक ने इसे डीआरटी, इलाहाबाद से रिकवरी का मुकदमा जीत लिया है और अब मकान की नीलामी होगी।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story