×

Varanasi News: सांसद जनसंपर्क कार्यालय पर प्रदर्शन करने पहुंचे आप कार्यकर्ताओं और पुलिस में हुई झड़प

Varanasi News: सांसद जनसंपर्क कार्यालय पर प्रदर्शन करने पहुंचे आप कार्यकर्ताओं और पुलिस में हुई झड़प

वाराणसी। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अदानी के खिलाफ घोटाले का आरोप लगाकर मंगलवार को प्रधानमंत्री के सांसद कार्यालय पर प्रदर्शन करने के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे।

जहां प्रदर्शन करने वाले कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पीएम के कार्यालय की तरफ बढ़ने से रोका। पुलिस की तरफ से रोकने पर कार्यकर्ताओं ने पुलिस से रोक जो किया।

इस दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज कर सभी को खदेड़ कर भगाया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का आरोप था कि पुलिस लाठियां बरसाती सोनभद्र से आए एक श्रवण नामक कार्यकर्ता के पेट में छोटे आई।

जिसका इलाज भेलूपुर स्थित विवेकानंद राजकीय चिकित्सालय में कराया गया। लाठीचार्ज की घटना से इनकार किया।

यह भी पढ़े:-

Varanasi News: पत्नी की पिटाई करने वाले पति के खिलाफ केस दर्ज

Varanasi News: पत्नी की पिटाई करने वाले पति के खिलाफ केस दर्ज

वाराणसी। भेलूपुर थाना क्षेत्र के बजरडीहा इलाके में स्थित देवपोखरी मोहल्ले में रहने वाली सीमा सिंह ने पति रामबली सिंह के खिलाफ दहेज उत्पीड़न सहित घर में बंद करके प्रताड़ित करने पिटाई करने के मामले में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

उसका पति बीएलडब्ल्यू में कर्मचारी है और शराब का आदि है। जिसके कारण आए दिन मारपीट कर प्रताड़ित करता रहता है। जिसकी शिकायत पूर्व में भी पुलिस से की जा चुकी है। जिसके बाद में वह नहीं सोच रहा।

रविवार की सुबह पिटाई करने लगा। जिसकी सूचना पुलिस चौकी पर देने जाने के लिए घर से बाहर निकलने पर जबरी घर में ले जाकर बंद कर पिटाई कर दिया।

किसी तरह विवाहिता ने पुलिस को सूचना देकर मुकदमा दर्ज कराई।

इंस्पेक्टर भेलूपुर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी पहले भी कई बार उसे समझाया जा चुका है।

Share this story