×

Varanasi News: वाराणसी में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने वालों के खिलाफ केस दर्ज

Varanasi News: वाराणसी में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने वालों के खिलाफ केस दर्ज

वाराणसी। भेलूपुर थाना क्षेत्र के न्यू कॉलोनी पटिया इलाके में रहने वाले इंजीनियर दुर्गेश सिन्हा की शिकायत पर नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।पुलिस ने वास्तु खंड गोमती नगर पूर्वी कमिश्नरेट लखनऊ के रहने वाले अपराजिता उनके पति वैभव श्रीवास्तव और वैभव के पिता अनिल श्रीवास्तवके खिलाफ धोखेबाजी ठगी को सुरक्षित करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया।

 

आरोप है कि दुर्गेश के छोटे भाई का नौकरी लगवाने के नाम पर सभी ने ₹500000 की मांग किया। इस पर असमर्थता जताने पर ₹220000 वर्ष 2021 में लिया। जिसके बाद इंटरव्यू अधिकारी से साक्षात्कार भी कराया। इसके बाद भी नौकरी नहीं मिला पैसा वापस लौटाने के नाम पर दो चेक भी डाक से भेजे। जिसे लगाने पर चेक बाउंस हो गया। फोन करने पर गाली गलौज धमकी सभी देते हैं। पुलिस शनिवार को मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई।

 

Next Article...

हमलावरों ने रंजिश को लेकर किया मारपीट

भेलूपुर थाना क्षेत्र के बजरडीहा इलाके में रहने वाले अजय कुमार और शुभम कुमार को फोन कर हमलावरों ने शुक्रवार की रात घर से बुलायाl और लाठी-डंडे से हमला कर घायल कर दियाl स्थानीय लोगों के बीच बचाव करने पर किसी तरह हमलावरों के चंगुल से दोनों निकले l दोनों का जिला अस्पताल में इलाज कराया गयाl घायलों मंजू देवी राजकुमार रामबाबू और आनंद मुन्ना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने में जुट गएl आरोपी होली के दिन हल्का कहासुनी हुआ थाl इसी  रंजिश को लेकर हमलावरों ने मारपीट किया।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Next Article...

जोमैटो का खाना ऑर्डर नहीं आया, जालसाज ने पैसा उड़ाया

लंका थाना क्षेत्र के भगवानपुर इलाके में रहने वाली प्रज्ञा सिंह शनिवार को जोमैटो से खाना ऑर्डर ऑर्डर की। खाना  नहीं आया पैसा उनके खाते से ट्रांजैक्शन हो गया। इसके बारे में बात करने पर कस्टमर केयर से एक ऐप डाउनलोड कराया गया। उनके खाते से ₹42500 कट गया। जिसकी शिकायत उन्होंने लंका थाने पर तहरीर देकर किया।

Share this story