×

Varanasi News: पैसा लेकर माल ना भेजने वाले पर केस

dff

Varanasi News: पैसा लेकर माल ना भेजने वाले पर केस


वाराणसी भेलूपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मानंद नगर कॉलोनी में रहने वाली रोशी सिंह मेसर्स  कृदो मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्टर है। रोशी सिंह ने  मेसर्स फेंदर्स इन्नोवेशन प्राइवेट लिमिटेड दम टावर सेक्टर 62 नोएडा के मालिक दीपक कुमार के साथ सुपर स्टॉकिट की बाबत जनवरी 2023 में  इकरारनामा हुआ।

उक्त अनुबंध के अनुपालन में प्राथमिक ने तीन से चार किस्तों  में 21 लाख ₹1000 दीपक कुमार को दिया।पैसा लेने के बाद दीपक ने 10 लाख 2913 रुपए का माल भेजा।इसके बाद ना तो माल भेजा और ना ही 11 लाख 70000 रुपया पैसा वापस दिया। फोन करने पर फोन नहीं उठाता था।इसकी शिकायत दुर्गा कुंड पुलिस चौकी पर करने पर विपक्षी ने पैसा देने के लिए फोन पर स्वीकार किया।

इसके बाद दुर्गाकुंड चौकी प्रभारी का भी फोन उठाना बंद कर दिया।पुलिस आयुक्त के निर्देश पर पीड़िता की शिकायत पर दीपक कुमार के खिलाफ अमानत में खयानत मुकदमा दर्ज किया गया।

Varanasi News: युवती के साथ ट्रेडिंग के नाम पर ठगी


वाराणसी। भेलूपुर थाना क्षेत्र के कामच्छा इलाके में रहने वाली साक्षी गुप्ता का खाता यूनियन बैंक में है।साक्षी के साथ ट्रेडिंग के नाम पर बीते3 जनवरी 82000रुपए ले लिया।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

nf

इसके बाद 4 जनवरी को ₹50000 ले लिया। पैसा लेने के बाद  फोन करने वाले ने साक्षी का नंबर ब्लॉक कर दिया।नंबर ब्लॉक करने के बाद साक्षी को अपने साथ ठगी होने का आभास हो गया।

साक्षी ने बैंक कर्मचारियों से बात कर भेजे गए पैसे को होल्ड कर दिया। इसके बाद साक्षी के खाते में 26945 रुपए  वापस आ गया।बाकी पैसे को रिफंड कराने के लिए भेलूपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराई।

Share this story