×

Varanasi News:भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह और कुश्ती संघ के अध्यक्ष संजय सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

gdrtg

Varanasi News: भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह और कुश्ती संघ के अध्यक्ष संजय सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

WFI के अध्यक्ष संजय सिंह बबलू को जान से मारने की धमकी दी गई

वाराणसी: WFI के अध्यक्ष संजय सिंह बबलू को जान से मारने की धमकी दी गई है। साथ ही, धमकी देने वाले ने बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की भी हत्या की धमकी संजय सिंह बबलू को दी है। मामले को लेकर संजय सिंह बबलू की शिकायत के आधार पर भेलूपुर थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
शिकायत में संजय सिंह बबलू ने पुलिस को बताया कि 12 जनवरी देर रात एक अज्ञात नंबर से उनके पास दो बार फोन आया। अनजान नंबर होने की वजह से उन्होंने रिसीव नहीं की। और फिर अगले दिन यानी 13 जनवरी को फिर से उसी नंबर से फोन आने लगा।

धमकी सुनने के बाद संजय सिंह ने फोन काट दिया
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 13 जनवरी को जब उन्होंने फोन रिसीव किया तो किसी अज्ञात व्यक्ति ने संजय सिंह को गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी। साथ ही, कैसरगंज के भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को भी जान से मारने की धमकी दी। इसपर संजय सिंह ने फोन काट दिया। इसके बावजूद उसी नंबर से लगातार फोन आ रहे थे। इस घटना से संजय सिंह व उनका पूरा परिवार सहमा हुआ है। संजय सिंह बबलू की तहरीर के आधार पर भेलूपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच सब इंस्पेक्टर अनुराग कुमार मिश्र को सौंपी गई है। भेलूपुर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि सिर्फ संजय सिंह बबलू को किसी अज्ञात नंबर से धमकी की शिकायत मिली है। इसको लेकर मामला दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है। थाने के अधिकारी ने बृजभूषण सिंह को मिली धमकी की बात की पुष्टि करने से इंकार किया। बृजभूषण सिंह को लेकर गोंडा एसपी से बात करने पर उन्होंने ने भी इस मामले की पुष्टि न होने की बात कही। 

Share this story