×

Varanasi News: व्यासपुर गांव में सिलेंडर फटने से 7 लोग घायल

dd

 

 

Varanasi News: चौबेपुर क्षेत्र के व्यासपुर गांव में सुनील यादव के घर में शार्ट सर्किट से आग लग गई और वहा रखे गैस सिलेंडर में आग लग गई जिससे सिलेंडर फट गया और मौके पर सात लोग घायल हो गए सुनील यादव के घर में अफरातफरी अपनी मच गई और  वहां रखा हुआ सिलेंडर में आग पकड़ लिया, घर के लोगों ने सिलेंडर में आग लगने पर बुझाने का प्रयास किया।

ss

सिलेंडर में आग पकड़ने के बाद सिलेंडर को घर के बरामदे में रख बुझाने का प्रयास कर रहे थे उसी समय सिलेंडर फट गया । सिलेंडर फटने के बाद वहां मौजूद रंजीत यादव 32 वर्ष, भोला यादव 50 वर्ष, शंकर यादव 45 वर्ष, छोटू यादव 22 वर्ष, बलराम यादव 25 वर्ष, सुनील यादव 35 वर्ष, आरती देवी 40 वर्ष घायल हो गए।

पड़ोसियों ने घायलों को निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरपतपुर में ले गए। नरपतपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ राजनाथ में बिना देखे उन्हें शिव प्रसाद गुप्ता अस्पताल ले जाने के लिए कहा। वहां से सभी घायलों को शिव प्रताप गुप्ता अस्पताल ले जाया गया जहां पर घायलों को घंटों इंतजार के बाद इलाज प्रारंभ हुआ।पड़ोसियों ने बताया कि प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत रीमा यादव को साइन इंडियन गैस एजेंसी चौबेपुर से 2020 में गैस सिलेंडर मिला था।
 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story