×

Varanasi News: अंगीठी के धुएं से चार महिलाएं बेहोश, हालत बिगड़ी हुई भर्ती

dfrsd

 Varanasi News: अंगीठी के धुएं से चार महिलाएं बेहोश, हालत बिगड़ी हुई भर्ती

चौबेपुर:वाराणसी स्थानीय चौबेपुर में किराए के मकान में कैस पार बैक में काम करने वाली चार महिला कर्मी कोयले की अंगीठी की धुंए से बेहोश हो गयी।किसी तरह चंचल यादव 38 वर्ष की अचानक बेहोशी में नींद खुल गयी।जिससे सभी की जान बच सकी भोर में सभी को चौबेपुर स्थित जीवन ज्योति हास्पिटल में भर्ती कराया गया है।

चौबेपुर बाजार में कैस पार बैंक में सावित्री सिंह 36 वर्षअखरी बाईपास, चंचल 38 वर्ष जाल्हूपुर,रेशमा 23 वर्ष जौनपुर व खुशबू 28 वर्ष शादियाबाद गाजीपुर चौबेपुर में काम करती है।एवं विजय सिंह के मकान में किराए पर रहती भी है।

गुरुवार को कोयले की अंगीठी जलाकर सेकने के बाद खाना खाने के पश्चात रूम में रखकर अंदर से दरवाजा बंद कर सो गयीं।रात दो बजे के बाद चंचल 38 वर्ष की अचानक बेहोशी में नींद खुली किसी तरह दरवाजा खोला।

आराम न होने पर चिल्लाती रही सभी को जगाती रही।इसी दौरान मकान मालिक की नींद खुली फिर सभी को बाहर निकाल कर जीवन ज्योति हास्पिटल के संचालक डा ए के पांडेय को सूचित कर हास्पिटल में भर्ती कराया।

चारो को ऑक्सीजन पर रखा गया है।हॉस्पिटल संचालक डा ए के पांडेय ने बताया कि कार्बन मोनो आक्साइड के कारण इनकी हालत नाजुक हो गयी थी।अब ये खतरे से बाहर है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story