×

Varanasi News: वाराणसी में AAP के जिलाध्यक्ष रमाशंकर सिंह पटेल ने की प्रेसवार्ता, सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

Varanasi News

Varanasi News: प्रान्त अध्यक्ष आप काशी प्रान्त / जिला प्रभारी आप वाराणसी उत्तर प्रदेश, पवन कुमार तिवारी अधिवक्ता उच्च न्यायालय ने कहा, जनता के नाम जेल में लिखे संजय सिंह के संदेश को घर-घर पहुंचाएगी आप संजय सिंह की गिरफ्तारी गैर-संवैधानिक, बिना समन के साजिशन किया गया गिरफ्तार प्रान्त अध्यक्ष / प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष / जिला अध्यक्ष BJP की फितरत रही है जहां जनता वोट नहीं दे रही वहां विपक्ष के नेताओं को ED से गिरफ्तार करा लो। आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह द्वारा जेल में लिखें जनता के नाम संदेश को कार्यकर्ता पम्पलेट्स के जरिये घर-घर पहुँचाएंगे।

संजय सिंह अपने जेल पत्र से जनता को अवगत कराएंगे कि मोदी सरकार ने उन्हें क्यों गिरफ्तार किया है ? जेल पत्र में उल्लेख है कि हमारा गुनाह सिर्फ इतना है कि जनता की आवाज को अपनी आवाज दी मोदी अडानी के भ्रष्टाचार की पोल खोली स किसान, नौजवान, कर्मचारी, दलित, वंचित, शोषित हर वर्ग के लोगों की आवाज को सड़क से सदन तक बेखौफ होकर उठाया और आखरी सांस तक आगे भी उठाता रहूँगा ।

जिला अध्यक्ष आप वाराणसी इं० रमाशंकर सिंह पटेल ने प्रेसवार्ता कर ये जानकारी दी उन्होंने कहा संजय सिंह की गिरफ्तारी गैर संवैधानिक है बिना समन के साजिशन उन्हें गिरफ्तार किया गया है 2024 में मोदी इंडिया गठबंधन से चुनाव हार रहे हैं इसी बौखलाहट में इंडिया की मजबूत आवाज संजय सिंह को गिरफ्तार किया गया है भाजपा के दबाव में काम कर रही है इसलिए सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार करने से पहले समन तक नहीं भेजा गया भाजपा की फितरत रही है जहां जनता वोट नहीं दे रही वहां विपक्ष के नेताओं को ED से गिरफ्तार करा लो संजय सिंह लगातार मोदी अडानी के भ्रष्टाचार के खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ते रहे और उन्होंने अडानी के घोटाले के साक्ष्य ED के सामने प्रस्तुत करें लेकिन स्व नेअडानी के खिलाफ कार्रवाई न करते हुए मोदी के दबाव में आकर संजय सिंह को ही गिरफ्तार करवा दिया।

जिला महासचिव आप वाराणसी प्रो० अखिलेश पाण्डेय ने कहा सांसद संजय सिंह के खिलाफ यह मामला फर्जी, बेबुनियाद और राजनीति से प्रेरित है हम लोग इससे डरने वाले नहीं है संजय सिंह की फर्जी गिरफ्तारी को लेकर कार्यकर्ताओं और जनता में भारी गुस्सा है जगह-जगह आंदोलन, प्रदर्शन किये जा रहे हैं पूरा देश सांसद संजय सिंह के साथ खड़ा है मोदी की तानाशाही से डरने वाले नहीं है इस तानाशाही के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष आप काशी प्रान्त कैलाश पटेल ने कहा कि तथाकथित शराब घोटाले के मुख्य अभियुक्त ने 14 बार ईडी को बयान दिए लेकिन उन बयानों में कभी संजय सिंह का नाम नहीं लिया संजय सिंह को गिरफ्तार करने के मकसद से अचानक अभियुक्त से जबरन सांसद संजय सिंह के खिलाफ बयान दिलवाया गया, 12 घंटे चली ईडी की रेड में संजय सिंह के घर से कुछ नहीं मिला बिना सबूत के ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

प्रेस वार्ता में भारतेन्दु तिवारी जिला मीडिया प्रभारी, आर्यन मौर्या कार्यकारिणी सदस्य काशी प्रान्त, अमर सिंह पटेल पूर्व विधायक प्रत्याशी पिण्डरा विधानसभा, शारदा टण्डन पूर्व मेयर प्रत्याशी वाराणसी, अर्पित साहू जिला सचिव प्रयागराज, राकेश यादव कार्यकारिणी सदस्य काशी प्रान्त, पियूष श्रीवास्तव अध्यक्ष उत्तरी विधान सभा आप वाराणसी की उपस्थिति रही।

Share this story