×

तमिलनाडू के मुख्यमंत्री के पुत्र उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म खत्म करने के बयान पर विश्व सनातन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कड़ी प्रतिक्रिया...

तमिलनाडू के मुख्यमंत्रि के पुत्र उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म खत्म करने के बयान पर  विश्व सनातन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कड़ी प्रतिक्रिया...

विश्व सनातन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल सिंह सनातनी ने तमिलनाडू के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन को खत्म करने के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। अनिल सिंह सनातनी ने  हमारे संवाददाता राहुल चौधरी से बात करते हुए कहा की सनातन धर्म ही शाश्वत सत्य है, मानव जीवन के शुरुआत से ही सनातन धर्म है, सनातन धर्म की शुरुआत, भगवान श्रीराम-श्रीकृष्ण जी के पैदाइश से नहीं हुई बल्कि उनकी पैदाइश के पुर्व से ही सनातन धर्म का अस्तित्व है।

सनातन धर्म को खत्म करने का ख्वाब तो मुगल, अंग्रेज, और कई पंथों  ने  देखा परन्तु वो पंथ खत्म हो गए लेकिन सनातन धर्म श्रेष्ठ था है और रहेगा।

अनिल सिंह सनातनी ने कड़ा ऐतराज जताते हुए आगे कहा की भारत सरकार को इस तरह की घृणित मानसिकता रखने वाले मानसिक अपंग उदयनिधि स्टालिन को जेल भेजने की मांग की और इस विषय पर कानून के तहत कड़ी कार्यवाई करने को कहा है ।

Share this story