रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने 397.66 लाख की लागत का विभिन्न सड़क मार्गो व विकास कार्यों का किया शिलान्यास
रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने 397.66 लाख की लागत का विभिन्न सड़क मार्गो व विकास कार्यों का किया शिलान्यास

वाराणसी (रोहनिया) | रामलीला मैदान रोहनिया में शुक्रवार को दोपहर में भाजपा जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा की मौजूदगी में रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने रोहनिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक निधि के 54 कार्यों की जिसकी लागत 326.66 लाख तथा पूर्वांचल विकास निधि द्वारा 12 कार्य की लागत 71 लाख रुपए की विभिन्न सड़क मार्गो व विकास कार्यों का मंत्रोच्चार के साथ विधिवत पूजन के साथ फीता काटकर शिलान्यास किया।


शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने कहा कि रोहनिया विधानसभा क्षेत्र में विधायक निधि तथा पूर्वांचल विकास निधि से 397.66लाख की लागत की कुल 66 कार्यों का शिलान्यास किया गया। तथा केंद्र और राज्य सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में विस्तार पूर्वक वर्णन किया।


जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने उपस्थित भाजपा के कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों से अनुरोध करते हुए कहा कि घर घर जाकर के मुख्यमंत्री द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में सभी लोगों को बताने का काम करें और आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को फिर से भारी बहुमत के साथ जिताने का अपील किया।


इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा,कृष्ण कांत उर्फ कल्लू मिश्रा ,दीपक सिंह, राजेश पटेल,अजय दुबे, गोपाल सिंह उर्फ देवेंद्र, दसमी यादव, हरिशंकर सिंह बाबा, रामदुलार सिंह वीरेंद्र पटेल, विपिन पांडेय,राजू प्रजापति, मिलन मौर्य, मनोज सिंह, वीरेंद्र सिंह,रमाशंकर गुप्ता, अमलेश मिश्रा इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

Share this story