×

PM Modi Varanasi Visit: काशी दौरे पर आ रहे हैं पीएम मोदी 23 फरवरी को करेंगे 33 परियोजनाओं का शिलान्यास

abbb

PM Modi Varanasi Visit: पीएम मोदी वाराणसी दौरे पर आने वाले हैं इसे लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है दौरे के दौरान पीएम मोदी 23 फरवरी को सुबह दस बजे अलग-अलग प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित करेंगे साथ ही सीर गोवर्धन में जनसभा भी करेंगे। 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 फरवरी को चार घंटे में तीन कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे इस बीच दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे साथ ही 10 हजार करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। सांसद खेलकूद ज्ञान और सांस्कृतिक महोत्सव प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित करेंगे।

 

प्रधानमंत्री 22 फरवरी की देर रात वाराणसी आ सकते हैं 23 फरवरी की सुबह दस बजे से उन्हें अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेना है। मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा के मुताबिक प्रधानमंत्री सबसे पहले बीएचयू के स्वतंत्रता भवन सभागार जाएंगे वहां एक घंटे तक रहेंगे।

 

 स्वतंत्रता भवन में अलग-अलग प्रतियोगिता के विजेता और संस्कृत के विद्यार्थियों को सम्मानित करेंगे बीएचयू के बाद प्रधानमंत्री सीर गोवर्धन जाएंगे वहां डेढ़ घंटे तक रहेंगे सीर गोवर्धन में करीब तीस हजार श्रद्धालु आएंगे पीएम मोदी श्रद्धालुओं को भी संबोधित करेंगे साथ ही संत रविदास की मूर्ति का अनावरण करेंगे। 

 

प्रधानमंत्री सीर गोवर्धन परिसर में करीब डेढ़ घंटे तक रहेंगे फिर अमूल डेयरी के प्लांट का लोकार्पण करने जाएंगे करखियांव स्थित में विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के साथ ही प्रधानमंत्री जनसभा भी संबोधित करेंगे इससे पहले छह हजार करोड़ से ज्यादा की परियोजनाएं बनी थीं जो अब बढ़कर दस हजार करोड़ रुपये की हो गई है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

अब लखनऊ और सुल्तानपुर की कुछ नई परियोजनाओं का लोकार्पण शिलान्यास भी होगा।

 

Share this story