×

वाराणसी में भेलूपुर थाना अंतर्गत हनुमानपुरा में शुद्ध आटा, सरसों तेल, मसाले, बेसन का खुला नया प्रतिष्ठान

वाराणसी में भेलूपुर थाना अंतर्गत हनुमानपुरा में शुद्ध आटा, सरसों तेल, मसाले, बेसन का खुला प्रतिष्ठान

वाराणसी। दिनांक 10 जून 2024 को सायं 6 बजे अद्वैत मंगलम अद्दु नाम के प्रतिष्ठान का शुभारंभ हुआ जिसमे मुख्य अतिथि के तौर पर बी एच यू वैदिक विज्ञान केंद्र के समन्वयक उपेंद्र कुमार त्रिपाठी थे। प्रतिष्ठान के उद्घाटन समारोह में सैकड़ो की संख्या में गणमान्य लोगों की उपस्थिति रही। और यह प्रतिष्ठान शुद्ध आटा सरसों तेल मसाले बेसन चना सत्तू आदि उत्पादों का निर्माण करता है। वही प्रतिष्ठान के अधिष्ठाता प्रोफेसर अरविंद कुमार मिश्रा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि मैं वाणिज्य संकाय में 50 साल से जुड़ा हुआ हूं विद्यार्थी जीवन से लेकर के और 42 साल मैंने विश्वविद्यालय के कांवर संकाय में सेवा की है। आज हमारा एक उद्यम है अद्वैत मंगलम फूड प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड जिसका आज शुभारंभ हुआ है।

वाराणसी में भेलूपुर थाना अंतर्गत हनुमानपुरा में शुद्ध आटा, सरसों तेल, मसाले, बेसन का खुला प्रतिष्ठान

जिसमें शुद्ध आटा व शुद्ध सरसों तेल मसाला बेसन चना सत्तू आदि का उत्पादन होता है एक सवाल के जवाब में उन्होने ने बताया कि  नाम रखने का मेरा उद्देश्य यह था कि मेरे बड़े बेटे की लड़की का नाम अद्दु है मैंने अपनी कंपनी का नाम अद्दु जब से रखा है तब से हमारी कंपनी काफी तेजी से रन कर रही है और हर जगह इस कंपनी के प्रोडक्ट की काफी डिमांड भी है मैं काशी वासियों से से अपील करता हूं एक बार आप जरूर हमारे प्रोडक्ट को घर ले जाकर इस्तेमाल करें। मुख्य अतिथि बी एच यू वैदिक विज्ञान केंद्र के समन्वयक प्रोफेसर उपेंद्र कुमार त्रिपाठी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि आज प्रोफेसर मिश्रा जी के अथक प्रयास से अद्वैत मंगलम अद्दु के नाम से इन्होंने शुभारंभ किया है।

इसमें बहुत सारे ऐसे प्रोडक्ट आपको मिलेंगे  जिसमें कोई भी मिलावट वगैरह का नाम नहीं है जैसे शुद्ध आटा सरसों तेल मसाले बेसन चना सत्तू आदि उत्पादों का निर्माण किया जाता है मैं भी आपके चैनल के माध्यम से लोगों से यही कहूंगा कि आप लोग एक बार जरूर इन सभी प्रोडक्टों को इस्तेमाल करें। कार्यक्रम में प्रोफेसर रामाश्रय प्रोफेसर लाल बहादुर प्रोफेसर आशीष बाजपेई प्रोफेसर एसके दुबे प्रोफेसर पी एन झा प्रोफेसर आरके सिंह प्रोफेसर संदीप सिंह प्रोफेसर अवधेश कुमार मिश्रा गणेश चौबे शरद मिश्रा उमेश दत्त पाठक अभिषेक मिश्रा अखिलेश दुबे मनीष उपाध्याय विंध्याचल चौबे लोकेश गुप्ता विनोद कुमार मिश्रा दीपक मिश्रा गौरव मिश्रा बैंक मैनेजर संजय गुप्ता इत्यादि लोगों की गरिमा मई उपस्थिति रही।

Share this story