×

LokSabha in Varanasi :वाराणसी मे बम्पर मतदान जारी नरेंद्र मोदी तपस्यारत तो अजय राय भगवान की शरण मे, बाबा किसकी करेंगे नैया पार?

LokSabha in Varanasi :वाराणसी मे बम्पर मतदान जारी नरेंद्र मोदी तपस्यारत तो अजय राय भगवान की शरण मे, बाबा किसकी करेंगे नैया पार? 

वाराणसी से विवेक कुमार यादव रिपोर्ट

LokSabha in Varanasi : वाराणीस लोकसभा सीट पर शनिवार सुबह से मतदान जारी है। मतदाताओं में काफी जोश नजर आ रहा है। इसके साथ ही अब मतदान केंद्रों पर अधिकारी व प्रत्याशी भी मतदान करने पहुंच रहे हैं। वहीं अजय राय ने गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेकर मतदान किया।

लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय मतदान से पहले बड़ा गणेश मंदिर पहुंचे। उन्होंने मंदिर में गणेश जी की विशेष पूजा अर्चना की। बप्पा का आशीर्वाद लेने के साथ ही उन्होंने काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव व काशी विश्वनाथ धाम में मत्था टेका। जीत के लिए आशीर्वाद मांगकर मतदान के लिए रवाना हुए।

अजय राय ने आम जनता की तरह लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार किया, इसके बाद मतदान किया। कहा कि कोई भी बड़ा कार्य करने से पहले गणेश जी की पूजा की जाती है। पूजन अर्चन को लेकर अजय राय ने कहा कि प्रधानमंत्री दक्षिण में मौन हैं और मैं बाबा दरबार में दर्शन पूजन करने आया हूं।

यूपी की वाराणसी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय ने वोट डालने के बाद कहा पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गंगा नदी के तट को छोड़कर दक्षिण की ओर जाकर ध्यान लगाना काशी का अपमान है. उन्हें काशी में ही रहना चाहिए था।

Share this story