×

Varanasi news: मणिकर्णिका घाट पर मिला हिस्ट्रीशीटर का शव, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा!

History sheeter found dead at Manikarnika Ghat: बजड़े पर मिला जख्मी शव, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा

History sheeter found dead at Manikarnika Ghat: मणिकर्णिका घाट स्थित दत्तात्रेय मंदिर के सामने गंगा में बजड़े पर बुधवार को चौक थाने का हिस्ट्रीशीटर गोकुल साहनी (40) मृत पड़ा मिला। गोकुल के चेहरे, नाक, पीठ और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट लगी हुई थी।

 

History sheeter found dead at Manikarnika Ghat: मणिकर्णिका घाट स्थित दत्तात्रेय मंदिर के सामने गंगा में बजड़े पर बुधवार को चौक थाने का हिस्ट्रीशीटर गोकुल साहनी (40) मृत पड़ा मिला। गोकुल के चेहरे, नाक, पीठ और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट लगी हुई थी।

 

 

परिजनों की सूचना पर फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉड की टीम के साथ पहुंची चौक थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

 



चौक थाना क्षेत्र के गौमठ का रहने वाला गोकुल साहनी नाव संचालन का काम करता था। गोकुल और उसकी पत्नी अलग-अलग रहते हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार गोकुल अकसर रात में अपने बजड़े पर ही सो जाता था।

 

 

 

बुधवार की सुबह वह काफी देर तक बजड़े पर ही सोया रहा। लोग उसे जगाने गए तो काफी आवाज देने के बाद भी वह टस से मस न हुआ। उसके शरीर पर लगी चोटों को देख कर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस आई तो गोकुल का मोबाइल उसके शव से थोड़ी दूरी पर पड़ा मिला।

 

 

इस संबंध में इंस्पेक्टर चौक शिवाकांत मिश्र ने बताया कि गोकुल रोजाना शराब पीने का आदी था। वह शराब पीकर अकसर लोगों से विवाद करता था। फिलहाल मौत की वजह स्पष्ट नहीं हुई है।

 

 

 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह स्पष्ट होने पर प्रकरण में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

 

लाइव भारत न्यूज़ एक हिंदी न्यूज चैनल है। लाइव भारत न्यूज चैनल लोकल खबरों के साथ-साथ राजनीति, अपराध, मनोरंजन, व्यापार और खेल के तमाम खबरों को दिखाता है। हम प्रत्येक खबरों को सच्चाई के साथ आपके सामने प्रस्तुत करते हैं। हमारा उद्देश्य यह है कि हम आपके क्षेत्र से जुड़े हर मुद्दों को अपने चैनल के माध्यम से दिखाएं और उसपर तत्परता से कार्यवाही करवाएं।

About Channel:

Live Bharat News is a Hindi news channel. Live Bharat News channel shows all the news of politics, crime, entertainment, business and sports along with local news. We present each and every news to you with the truth. Our aim is to show every issue related to your area through our channel and get prompt action taken on it.


 

Our News Website - https://www.livebharatnews.in


Our Facebook Page - https://www.facebook.com/livebhartnews


Our Twitter Page - https://twitter.com/livebharatnews


Our Instagram Page - https://instagram.com/livebharatnews


Our Koo Page - https://www.kooapp.com/profile/livebharatnews


Our Pinterest Page - https://in.pinterest.com/livebharatnews/


Our LinkedIn Page - https://www.linkedin.com/company/livebharatnews/

 

 

Share this story