×

BLW News: बरेका में आतंकवाद विरोधी दिवस पर आतंकवाद एवं विघटनकारी शक्तियों से लड़ने का लिया गया शपथ

BLW News: बरेका में आतंकवाद विरोधी दिवस पर आतंकवाद एवं विघटनकारी शक्तियों से लड़ने  का लिया गया शपथ

BLW News: बरेका में आतंकवाद विरोधी दिवस पर आतंकवाद एवं विघटनकारी शक्तियों से लड़ने  का लिया गया शपथ

बनारस रेल इंजन कारखाना में दिनांक 21 मई, 2024 को महाप्रबंधक सुशील कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया गया।

इस अवसर पर महाप्रबंधक श्रीवास्तव ने प्रशासन भवन के स्वागती हॉल में बरेका के अधिकारीयों एवं कर्मचारियों को शपथ ग्रहण कराया कि "हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा और सहनशीलता की परंपरा में दृढ विश्वास रखते है और निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे।

बरेका में आतंकवाद विरोधी दिवस पर आतंकवाद एवं विघटनकारी शक्तियों से लड़ने  का लिया गया शपथ      बनारस रेल इंजन कारखाना में दिनांक 21 मई, 2024 को महाप्रबंधक सुशील कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया गया। इस अवसर पर महाप्रबंधक श्रीवास्तव ने प्रशासन भवन के स्वागती हॉल में बरेका के अधिकारीयों एवं कर्मचारियों को शपथ ग्रहण कराया कि

हम मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति, सामाजिक सद्भाव और सूझबूझ कायम रखने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की शपथ लेते हैं।"


महाप्रबंधक सुशील कुमार श्रीवास्तव ने कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि इसका उद्देश्य आतंकवाद की विनाशकारी प्रकृति के बारे में जागरूकता बढ़ाना और सद्भाव, भाईचारे, शांति, एकता और मानवता की विशेषता वाली दुनिया को बढ़ावा देना है।

यह दिन आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होने और इन मूल्यों को कायम रखने वाले समाज को बढ़ावा देने की दिशा में काम करने की हमारी सामूहिक जिम्मेदारी की याद दिलाता है।


 इस अवसर पर महाप्रबंधक के साथ समस्त प्रमुख विभागाध्यक्षगण, विभागाध्यक्षगण, अधिकारी एवं कर्मचारियों ने मानव जीवन मूल्यों को नुकसान पहुँचाने वाली विघटनकारी शक्तियों से लड़ने, आतंकवाद और हिंसा का विरोध करने तथा समाज के सभी वर्गों के बीच शांति, सद्भाव और सूझबूझ कायम रखने के लिए शपथ ग्रहण किया।

Share this story