भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका
भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका

वाराणसी। प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा में हुई चूक के विरोध में भाजपा नेताओं ने चौबेपुर चौराहे पर पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। पंजाब सरकार और कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।भाजपा मंडल अध्यक्ष राम जी मौर्य पिछड़ा वर्ग मोर्चा भाजपा चौबेपुर के मुक्ति मौर्या रमाशंकर मौर्या कल्लू, राजेश प्रजापति, नवीन सेठ, के  नेतृत्व में कार्यकर्ता ने चौबेपुर चौराहे पर एकत्र हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा में भारी चूक होने के विरोध में कार्यकर्ताओं ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया। भाजपा के मंडल अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस को पंजाब में अपनी हार दिख रही है।

इससे द्वेष भावना से प्रधानमंत्री पद की गरिमा को नहीं समझती है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा करना राज्य सरकार का कर्तव्य है। लेकिन पंजाब की कांग्रेस सरकार कर्तव्य भूल चुकी है। जब प्रधानमंत्री की सुरक्षा नहीं कर सकते तो पंजाब की जनता की सुरक्षा कैसे करेंगे।

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक के लिए पंजाब मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी व कांग्रेस नेता राहुल गांधी को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। इस दौरान चौबेपुर के भाजपा कार्यकर्ता मनीष गुप्ता जेपी बाबा, अजय गुप्ता अकेला ,श्याम मोहन गुप्ता, विनोद मौर्य, गणेश मोदनवाल, प्रवीण सेठ जानू, प्रदीप सेठ राजू, राघवेंद्र पांडेय, प्रिंस चौरसिया पिट्टी, धीरज जायसवाल गुड्डू, विशाल मौर्य,  अवधेश मौर्य, अखिलेश मौर्य, सिद्धाथ मौर्य, राजकुमार गौड़, सोनू कनौजिया, आदि मौजूद रहे।

Share this story