×

Ayodhya News: कारोबारी की हत्या के मामले का खुलासा एक बाल अपचारी समेत पांच गिरफ्तार,लूटा गया सामान बरामद

Ayodhya News: कारोबारी की हत्या के मामले का खुलासा एक बाल अपचारी समेत पांच गिरफ्तार,लूटा गया सामान बरामद 

Ayodhya News: कारोबारी की हत्या के मामले का खुलासा एक बाल अपचारी समेत पांच गिरफ्तार,लूटा गया सामान बरामद 

जनपद पुलिस ने इनायत नगर थाना क्षेत्र के ग्राम बसावां में 15  मई की रात दुकान के भीतर हुई डीजे व लाइट कारोबारी की हत्या के मामले पर्दाफाश किया है। मामले में संयुक्त टीम ने एक बाल अपचारी समेत पांच को गिरफ्तार किया है। साथ ही पकड़े गए लोगों से पूछताछ के बाद पूराकलंदर थाना क्षेत्र में हुई एक चोरी का भी खुलासा किया है।  रविवार को पुलिस लाइन सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसपी देहात ए के सोनकर ने बताया कि इनायतनगर थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह व एसओजी प्रभारी अमरेश कुमार त्रिपाठी की पुलिस टीम ने सुबह शाहगंज-कुचेरा मार्ग स्थित लोहिया महिला महाविद्यालय के पास से एक ई रिक्शा यूपी 42 सीटी 8333 और बाइक यूपी 42 बीआर 5941 सवार एक बाल अपचारी समेत पांच को तीन तमंचा-कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

कारोबारी की हत्या के मामले का खुलासा एक बाल अपचारी समेत पांच गिरफ्तार,लूटा गया सामान बरामद  मनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख अयोध्या  जनपद पुलिस ने इनायत नगर थाना क्षेत्र के ग्राम बसावां में 15  मई की रात दुकान के भीतर हुई डीजे व लाइट कारोबारी की हत्या के मामले पर्दाफाश किया है। मामले में संयुक्त टीम ने एक बाल अपचारी समेत पांच को गिरफ्तार किया है। साथ ही पकड़े गए लोगों से पूछताछ के बाद पूराकलंदर थाना क्षेत्र में हुई एक चोरी का भी खुलासा किया है।  रविवार को पुलिस लाइन सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसपी देहात ए के सोनकर ने बताया कि इनायतनगर थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह व एसओजी प्रभारी अमरेश कुमार त्रिपाठी की पुलिस टीम ने सुबह शाहगंज-कुचेरा मार्ग स्थित लोहिया महिला महाविद्यालय के पास से एक ई रिक्शा यूपी 42 सीटी 8333 और बाइक यूपी 42 बीआर 5941 सवार एक बाल अपचारी समेत पांच को तीन तमंचा-कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। इन्होंने अपना नाम-पता निखिल पासी निवासी बिहारीपुर थाना पूराकलंदर, मुकेश रावत निवासी मुबारकगंज थाना रौनाही तथा अर्जुन उर्फ़ बाबा व शनि निवासीगण अरुवावां थाना पूराकलंदर बताया है। पूछताछ में इन लोगों ने डकैती के दौरान छेदीलाल चौरसिया की हत्या और पूराकलंदर थाने के जेबीआइ मैरिज लान में चोरी की बात कबूल की है। इनकी निशानदेही पर 11 एम्प्लीफायर, 10 एसआरपी लाइट,4 मिक्सर, एक पंखा, एक 14 साकेट का इलेक्टिक बोर्ड और वारदात में प्रयुक्त लोहे का रॉड बरामद हुआ है। ई रिक्शा और बाइक को जब्त किया गया है तथा निखिल, मुकेश व बाल अपचारी के पास से तमंचा-कारतूस बरामद होने के चलते अलग से आयुध अधिनियम की रिपोर्ट दर्ज करवा चालान किया गया है।  निखिल के खिलाफ चोरी व बरामदगी के चार मामले पहले से दर्ज मिले हैं।

इन्होंने अपना नाम-पता निखिल पासी निवासी बिहारीपुर थाना पूराकलंदर, मुकेश रावत निवासी मुबारकगंज थाना रौनाही तथा अर्जुन उर्फ़ बाबा व शनि निवासीगण अरुवावां थाना पूराकलंदर बताया है। पूछताछ में इन लोगों ने डकैती के दौरान छेदीलाल चौरसिया की हत्या और पूराकलंदर थाने के जेबीआइ मैरिज लान में चोरी की बात कबूल की है। इनकी निशानदेही पर 11 एम्प्लीफायर, 10 एसआरपी लाइट,4 मिक्सर, एक पंखा, एक 14 साकेट का इलेक्टिक बोर्ड और वारदात में प्रयुक्त लोहे का रॉड बरामद हुआ है। ई रिक्शा और बाइक को जब्त किया गया है तथा निखिल, मुकेश व बाल अपचारी के पास से तमंचा-कारतूस बरामद होने के चलते अलग से आयुध अधिनियम की रिपोर्ट दर्ज करवा चालान किया गया है।  निखिल के खिलाफ चोरी व बरामदगी के चार मामले पहले से दर्ज मिले हैं।

Share this story