वाराणसी: थाना रोहनियाँ पुलिस टीम नें चोरी की 01 अल्टो कार के साथ अभियुक्त राघवेन्द्र यादव को किया गिरफ्तार
वाराणसी: थाना रोहनियाँ पुलिस टीम नें चोरी की 01 अल्टो कार के साथ अभियुक्त राघवेन्द्र यादव को किया गिरफ्तार

वाराणसी। रोहनिया पुलिस ने बुधवार को चोरी की अल्टो कार के साथ राघवेन्द्र यादव को गिरफ्तार कर लिया। राघवेंद्र पिछले दिनों अपने दोस्त के साथ टेस्ट ड्राइव के बहाने डीलर के यहां से भाग निकला था।

बताया जाता है कि पिछले 24 अगस्त मोहनसराय स्थित महिन्द्रा फर्स्ट च्वाइस की डीलरशिप से दो अज्ञात व्यक्ति स्लेटी रंग की अल्टो कार को टेस्ट ड्राइव के नाम पर लेकर फरार हो गये थे। इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही थी तभी बुधवार को मुखबिर की सूचना व सर्विलांस टीम की मदद से राघवेन्द्र यादव को जगतपुर डिग्री कालेज के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। राघवेंद्र रोहनिया थाना क्षेत्र के वैशाली विहार कालोनी का निवासी है। वह मूलरूप से गाजीपुर जिले के सैदपुर क्षेत्र के परमन्दा चक गांव का निवासी है।

पूछताछ में राघवेन्द्र ने पुलिस को बताया कि वह सैदपुर क्षेत्र के निवासी अपने दोस्त मुकेश यादव के साथ मोहनसराय स्थित महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस के आफिस गया था। वहां सेकंड हैण्ड गाड़ियां बेची जाती हैं। महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस से गाड़ी टेस्ट ड्राइव के नाम पर लेकर निकला था।

गाड़ी में कम्पनी का कर्मचारी भी था। जब वह गाड़ी लेकर फिर वापस कम्पनी के गेट पर आया तो कर्मचारी कार से उतर गया। इतने में मौका पाकर हम दोनों कार लेकर भाग निकले। इसके बाद कार का नम्बर प्लेट बदलकर हमलोग घूम रहे थे। आरोपित को गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई रजनीश त्रिपाठी, अंकुर कुशवाहा, कांस्टेबल रतनलाल व मनोज कुमार रहे। 
 

Share this story