×

Varanasi News: चौबेपुर में केंद्रीय मंत्री डा महेंद्र नाथ पांडेय ने रात्रि प्रवास कर ग्रामीणों की सुनी समस्याएं

Varanasi News: चौबेपुर में केंद्रीय मंत्री डा महेंद्र नाथ पांडेय ने रात्रि प्रवास कर ग्रामीणों की सुनी समस्याएं

चौबेपुर वाराणसी। केंद्रीय मंत्री डा महेंद्र नाथ पांडेय ने अपने संसदीय क्षेत्र के अजगरा विधानसभा के लक्ष्मी सेनपुर गांव में रात्रि प्रवास पर ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू हुए।तथा प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों को बताया।

इसी क्रम में शनिवार की शाम ढकवां गौरीशंकर महादेव मंदिर घाट पर जनचौपाल लगाकर गांव की समस्याओं से अवगत हुए। तथा जिलाधिकारी को फोन कर गांव की समस्याओं को ठीक करने का निर्देश भी दिया। उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी ने गरीब महिलाओं की दशा सुधारने का काम किया।

गुजरात में मुख्यमंत्री के कार्यकाल में वहां के आदिवासियों का जीवन सुधारा । उन्हें शिक्षा, स्वास्थ्य,पानी , सहित सभी सुविधाएं मुहैया कराया। इसलिए गुजरात के अभी हाल में हुए चुनाव में आदिवासी इलाकों की महिलाओं ने अधिकांश जगहों पर जीत दिलाया।

कोरोना जैसी बिमारी में देश में टीकाकरण अभियान चलाया लोगों को बचाया।मोदी जी ने पुलिस, स्वास्थ्य, जैसे लोगों को पहले टीकाकरण कराकर सुरक्षित किया। पूर्व की सरकारों में पहले मंत्री सांसद को लगाया जाता। सरकार ने किसान संम्मान निधि,अनाज ,तथा किसानों को सुविधाएं मुहैया कराकर उत्पादन बढ़ाया ।घर घर राशन बटवांया।

प्रधानमंत्री जी महिलाओं के सुख दुख के सदैव आगे रहते हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री अन्नप्रासन,भोजन,पोषण की व्यवस्था की ।डबल इंजन की सरकार गांव के लोगों की सेवा कर रही है।

ढकवा गांव के लोगों ने कटान की समस्याओं पर वार्ता की तो उन्होंने बताया कि ढकवां , चंद्रावती,ढाब इलाके की समस्याओं को मुख्यमंत्री के सामने रखा गया है जल्द ही इस समस्या का निदान होगा।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story