×

Varanasi News: वाराणसी में आभूषण की दो दुकानों में चोरों ने तोड़े शटर, सोने-चांदी के जेवर समेत कैश लेकर चोरों ने किया माल साफ

Varanasi News: आभूषण की दो दुकानों के चोरों ने तोड़े शटर, सोने-चांदी के जेवर समेत कैश लेकर चोरों ने किया माल साफ

चौबेपुर। स्थानीय थाना अन्तर्गत कमौली गांव के पास नेवादा बाजार में बीती रात कृष्णानंद ज्वेलर्स व शिवम् ज्वेलर्स की दुकान में चोरों ने शटर चांडकर चोरी की है शिवम् ज्वेलर्स की दुकान में रखी तिजोरी को बाहर खेत में ले जाकर तोड़ा गया और उसमें से गहने निकाल ले गए। मौके पर लाकर के पास झोले में दो और दो जमीन पर यानी चार कारतूस भी मिले हैं। यानी चोर हथियारों से लैस होकर चोरी करने आए थे।

मौके पर शिवम् ज्वेलर्स के मालिक दीपक सेठ ने बताया है कि तिजोरी में पांच किलो चांदी के जेवरात,पचास ग्राम सोना के जेवरात व बीस हजार नगद था ये पंचकोशी के निवासी हैं इन्हें सुबह फोन पर सूचना मिली आकर देखा तो सन्न रह गया सभी लोगों को सूचना दी दूसरी दुकान शशि कांत सेठ बच्चा की कृष्णानंद ज्वेलर्स के नाम से है जिसके मुताबिक इनका 1 किलो चांदी का जेवरात व 15 ग्राम सोने का जेवरात व पांच हजार नगद था। 

 इन्हें भी फोन पर सूचना मिली यह औसानगंज जैतपुरा के निवासी हैं मौके स्वर्णकार समाज के प्रदेश अध्यक्ष सत्यनारायण सेठ ,पंकज सेठ प्रदेश अध्यक्ष व्यापार मंच अपना दल, जितेंद्र कुमार सेठ अध्यक्ष वाराणसी स्वर्णकार, ( राजू सेठ प्रदीप कुमार सोनी स्वर्णकार समाज अध्यक्ष चौबेपुर),भानु प्रकाश सेठ अध्यक्ष स्वर्णकार संघ फूलपुर,अमित वर्मा, पंचम सेठ, बबलू वर्मा,संतोष कुमार सेठ फूलपुर, सहित सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच अनशन पर बैठे गए और पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद व्यापारी एकता जिंदाबाद का नारा लगाया। 

 उत्तर प्रदेश स्वर्णकार संघ के अध्यक्ष सत्यनारायण सेठ का कहना है कि वाराणसी के ग्रामीण क्षेत्र में लगातार चोरियां हो रही है फिर भी चोर पुलिस की पकड़ से बाहर है।

अभी कल ही हम लोग पुलिस कमिश्नर अशोक मुथा जैन से मिलकर के अपनी बात रखी थी तब तक बीती रात यह घटना हो गई। मौके पर पहुंचे अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह आईपीएस विक्रांत वीर स्वर्णकार व्यापारियों को समझा-बुझाकर के उचित कार्रवाई का भरोसा दिया उनके साथ एसीपी सारनाथ अमित श्रीवास्तव,चौबेपुर थाना प्रभारी राजीव सिंह मौजुद थे।

Share this story