×
Varanasi News: विशाल मेगा मार्ट के मैनेजर ने ज्वेलरी की दुकान चलाने वाली महिला से किया बलात्कार, बच्चे को जान से मारने की दी धमकी, आरोप

वाराणसी। जनपद में इन दिनों अपराध एवं अपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। आपको बता दें कि एक महिला ने जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाई है।

महिला का कहना है कि कैंट थाना अंतर्गत पड़ने वाले भोजूबीर विशाल मेगा मार्ट में मेरी आर्टिफिशियल ज्वेलरी की दुकान है।

जिसे मैं चलाती थी और अपने परिवार का भरण पोषण करती हूँ लेकिन इधर बीच विशाल मेगा मार्ट के मैनेजर आलोक सिंह व उनके सहयोगियों ने मुझे तरह-तरह से प्रताड़ित किया और मेरी दुकान में लूट पाट की। उन लोगों ने मुझे वहीं पर मारा पीटा।

जब मैं दोबारा गयी वहां तो मैनेजर आलोक सिंह और एरिया मैनेजर ने मुझे अपने केबिन में बुलाकर कहा कि हमारे साथ शारीरिक संबंध बनाओ और जब मैने मना किया तो उन लोगों ने मेरे साथ जबरजस्ती कर मेरा कपड़ा फाड़कर बलात्कार किया और कहा कि किसी से कहना मत नही तो जान से मार देंगे। बलात्कार किया।

पीड़िता ने कहा कि इस संबंध में मैंने थाना कैन्ट में एफ आई आर भी दर्ज कराया है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई हैं। पीड़िता ने बताया कि जब मैं अपने दुकान पर गयी तो आलोक सिंह अपने स्थानीय गुंडों के साथ मौजूद था। उन्होंने कहा कि मुकदमा वापस ले लो नहीं तो तुम्हारे बच्चे को जान से मरवा देंगे।

Share this story