वाराणसी पहुंचे स्टार Mithun Chakraborty, Assi Ghat पर शुरू हुई फिल्म प्रजापति की शूटिंग
वाराणसी पहुंचे स्टार Mithun Chakraborty, Assi Ghat पर शुरू हुई फिल्म प्रजापति की शूटिंग

वाराणसी। हमेशा से साउथ इंडिया फिल्मों की पहली पसंद रही काशी में इन दिनों लगातार फिल्मों की शूटिंग हो रही है। शनिवार को सुबह अस्सी घाट पर सुपरस्टार और बंगाल के वरिष्ठ भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती पर फिल्म प्रजापति के शॉट फिल्माए गए।

इस दौरान घाट पर उन्हें देखने के लिए उनके फैंस की भीड़ इकट्ठा हो गयी। इस फिल्म को डायरेक्टर अभिजीत डायरेक्ट कर रहे हैं।

नाव द्वारा अस्सी घाट पहुंचे एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और डायरेक्टर अभिजीत के घाट पर पहुँचते ही वहां मौजूद लोगों ने उनका हर-हर महादेव के जयघोष से स्वागत किया। इसके बाद कुछ ही देर में मिथुन चक्रवर्ती ड्रेसअप होकर घाट पर पहुँच गए जहां वो एकदम घाट पुरोहित के ड्रेस में दिखाई दे रहे थे।

कुछ देर के बाद बनारसी कपड़ों में उन्होंने गंगा में डुबकी भी लगाईं और एक ही टेक में शॉट ओके हो गया। 

घाट पर शूटिंग के दौरान मिथुन चक्रवर्ती को गर्मी से परेशान भी देखा गया। अस्सी घाट पर आज से अभिजीत सेन की फिल्म 'प्रजापति' की शूटिंग शुरू हो गई है।

इस फिल्म में देव के अलावा ममता शंकर, मिथुन चक्रवर्ती के साथ अभिनय कर रही हैं। मृणाल सेन की फिल्म मृगया के 46 साल बाद मिथुन और ममता शंकर एक बार फिर साथ नजर आएंगे।

बता दें कि फिल्म 'प्रजापति' एक फैमिली ड्रामा है, जिसकी शूटिंग 5 जुलाई को शुरू हुई और कोलकाता में शूटिंग समाप्त होने के बाद दूसरा शेड्यूल बनारस में शरू हुआ।

इस फिल्म में देव, मिथुन चक्रवर्ती, ममता शंकर, श्वेता भट्टाचार्य, अंबरीश भट्टाचार्य, खराज मुखर्जी और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Share this story