×
'बाजीगर' की 29वीं वर्षगांठ पर काशी पहुंची शिल्पा शेट्‌टी ने बाबा विश्वनाथ का किया दर्शनपूजन, बनारसी चाय के साथ-साथ नौका विहार का भी लिया आनंद
'बाजीगर' की 29वीं वर्षगांठ पर काशी पहुंची शिल्पा शेट्‌टी ने बाबा विश्वनाथ का किया दर्शनपूजन, बनारसी चाय के साथ-साथ नौका विहार का भी लिया आनंद

सुपरहिट फिल्म 'बाजीगर' के 29 साल पूरे होने पर शनिवार को अभिनेत्री शिल्पा शेट्‌टी अपनी मां सुनंदा शेट्‌टी के साथ वाराणसी पहुंची। शिल्पा शेट्‌टी ने यहां सबसे पहले बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई।

उन्होंने बाबा विश्वनाथ की विधि-विधान से पूजा की। मंदिर के अर्चक अंकित भारती और सतीश शास्त्री ने शिल्पा शेट्‌टी की पूजा कराई। इसके बाद उन्होंने मंदिर परिसर का भ्रमण करते हुए मां अन्नपूर्णा और नंदी के भी दर्शन किए।

बाबा विश्वनाथ का दर्शन-पूजन करने के बाद शिल्पा शेट्‌टी।

मंदिर प्रशासन की ओर से शिल्पा शेट्‌टी को अंगवस्त्र, रुद्राक्ष की माला और प्रसाद भेंट किया गया। इस दौरान शिल्पा शेट्‌टी ने विश्वनाथ धाम परिसर में ही चाय का लुत्फ भी उठाया। इसके बाद उन्होंने गंगा में नौकायन किया। फिर, दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल हुईं।

बाबा विश्वनाथ के दर्शन-पूजन के बाद शिल्पा शेट्‌टी दशाश्वमेध घाट पर गंगोत्री सेवा समिति द्वारा आयोजित गंगा आरती में शामिल हुईं। उन्होंने दीप जलाकर गंगा में प्रवाहित किया।

बाबा शिवानंद को मानती हैं अपना प्रेरणा स्त्रोत


शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के अलावा अपनी फिटनेस और योगाभ्यास के लिए भी मशहूर हैं। शिल्पा वाराणसी के 126 साल के पद्मश्री बाबा शिवानंद को अपना प्रेरणा स्त्रोत मानती हैं।

योग करते हुए बाबा शिवानंद के वीडियो ट्वीट कर दो साल पहले शिल्पा शेट्टी ने अपनी सेहत, जीवन शैली और सकारात्मक जीवन के लिए बाबा शिवानंद को अपनी प्रेरणा बताया था।

126 साल के पद्मश्री बाबा शिवानंद अपनी फिटनेस और योगाभ्यास के लिए जाने जाते हैं।

                                                           126 साल के पद्मश्री बाबा शिवानंद अपनी फिटनेस और योगाभ्यास के लिए जाने जाते हैं

तब शिल्पा शेट्‌टी ने लिखा था कि कितने प्रसन्न और सकारात्मक विभूति हैं शिवानंद बाबा...। अपनी बेहतर जिंदगी के लिए वह हमारे लिए आदर्श हैं। वह एक सुखी जीवन का सबसे अच्छा मंत्र बताते हैं। बाबा के श्रीमुख से यह सुनना कि अच्छे विचार और सद्कर्म, लालसा रहित और समर्पित जीवन से हम ईश्वर को पा सकते हैं। इससे आपका जीवन खूबसूरत बन जाएगा।

29 साल पहले 12 नवंबर को ही रिलीज हुई थी बाजीगर


शिल्पा शेट्‌टी की पहली बॉलीवुड फिल्म बाजीगर 12 नवंबर 1993 को रिलीज हुई थी। इस सुपर-डुपर हिट फिल्म से फिल्मी करियर शुरू करने वाली शिल्पा शेट्‌टी के आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में 29 वर्ष पूरे हो गए हैं। आने वाले दिनों में शिल्पा अपने प्रशंसकों को फ्रेड्डी, पठान सहित आधा दर्जन से ज्यादा अन्य फिल्मों में दिखेंगी।

मोबाइल चोरी करने का वीडियो वायरल:वाराणसी में बाबा के उर्स के मौके पर चोरी कर भागते हुए CCTV में हुआ कैद

वाराणसी में माेबाइल चोरी की एक CCTV फुटेज वायरल हो रही है। यह फुटेज कल देर रात थाना आदमपुर क्षेत्र के कोयला बाजार की है। यहां पर मौलाना बाबा के उर्स के मौके पर उत्सव का माहौल था। लोग जश्न में डूबे थे। काफी शोरगुल था। तभी, एक व्यक्ति के कुर्ते से चोर ने मोबाइल निकालकर अपनी जेब में रखी और तेज कदमों से भागता हुआ आंखों के सामने से ओझल हो गया।

यह सब घटना पास में लगे एक CCTV कैमरे में कैद हो रही थी। वह जब मोबाइल चुराकर पीछे मुड़ा और वापस जा रहा था, तो उसका चेहरा कैमरे के ही ओर था। चाेर भी कुर्ता-पैजामा और टोपी पहने हुए था।

यह स्क्रीनशॉट उस वायरल CCTV फुटेज की है।इस फोटो में चोर के भागते हुए दिखाया गया है।

यह स्क्रीनशॉट उस वायरल CCTV फुटेज की है।इस फोटो में चोर के भागते हुए दिखाया गया है।

दो मिनट से पीछे खड़ा था चोर

नई सड़क के रहने वाले हंकार टोला फैज खान वक्ती को जब पता चला कि उनका मोबाइल चोरी हाे गया है तो उन्होंने पूछताछ करनी शुरू कर दी। वहीं CCTV फुटेज देखा गया तो देखा गया कि चाेर उनके पीछे करीब दो मिनट से ही खड़ा है। धीरे से कुर्ते में हाथ डाली और मोबाइल निकालकर चलता बना।

फैज खान वक्ती ने बताया कि CCTC कैमरे की फुटेज के साथ आदमपुर थाने की पुलिस को तहरीर दे दी गई है। उनके फोन की कीमत 27 हजार रुपए थी। फोन अभी नया-नया ही था।

Share this story