पुलिस मुठभेड़ में वाराणसी निवासी 50 हजार का ईनामी बदमाश घायल
पुलिस मुठभेड़ में वाराणसी निवासी 50 हजार का ईनामी बदमाश घायल

वाराणसी। भदोही क्राइम ब्रांच व कोतवाली पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ रविवार की सुबह भदोही-वाराणसी मार्ग के मोरवा नदी पुल पर हुई। पुलिस की गोली लगने से वाराणसी के लोहता थाना के कोटवा निवासी 50 हजार का ईनामी बदमाश रमजान उर्फ लंबू और 25 हजार का ईनामी आजमगढ़ के अहरौला निवासी फहीम उर्फ मोटू घायल हो गए।

घायल बदमाशों को अस्पताल पहुंचाया गया। रमजान के खिलाफ जौनपुर, भदोही व मिर्जापुर जिले के थानों में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। 

वाराणसी निवासी रमजान भदोही, जौनपुर समेत आसपास के जिलों में कई घटनाओं को अंजाम दे चुका था। पुलिस ने रमजान पर 50 हजार का ईनाम घोषित किया था। उसका साथी फहीम भी कई घटनाओं में वांछित था। पुलिस व क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि बदमाश वाराणसी-भदोही मार्ग से होते हुए कहीं जाने की फिराक में हैं।

इस पुलिस टीम ने मार्ग पर मोरवा नदी पुल के पास घेरेबंदी कर ली। थोड़ी देर में बाइक पर दो लोग आते दिखे। पुलिस को देखा तो फायरिंग शुरू कर दी। इस पर पुलिस ने भी खुद का बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की।

पुलिस की गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों को अस्पताल पहुंचाया गया। 

रमजान के खिलाफ जौनपुर के शाहगंज, महियाहू, रामपुर, भदोही के औराई, मिर्जापुर के विध्यांचल थाने में हत्या, लूट समेत संगीन अपराधों में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

Share this story