वाराणसी में राष्ट्रीय हिन्दू दल अध्यक्ष रोशन पाण्डेय ने लिया प्रण, कोर्ट के फैसले के बाद ही अन्न जल करेंगे ग्रहण
वाराणसी में राष्ट्रीय हिन्दू दल अध्यक्ष रोशन पाण्डेय ने लिया प्रण, कोर्ट के फैसले के बाद ही अन्न जल करेंगे ग्रहण

 रोशन पाण्डेय ने त्यागा अन्न जल,निरंतर उपवास रह करते रहेंगे भजन कीर्तन

वाराणसी। राष्ट्रीय हिन्दू दल संगठन के अध्यक्ष हिन्दू नेता रोशन पाण्डेय द्वारा अन्न जल त्याग दिया गया। रोशन पाण्डेय ने बताया कि कल का ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी का फैसला हिन्दू समाज के लिए अतिमहत्वपूर्ण है।

 इसलिए हमलोग संगठन के पदाधिकारियों के साथ मंदिर में हवन ,पूजन रुद्राभिषेक एवं भजन कीर्तन कर निरंतर भोलेनाथ की आराधना में तब तक बैठा रहूंगा जब तक कि कोर्ट का फैसला ना आ जाए। और तब तक हमलोग ना अन्न ग्रहण करेंगे और ना ही जल ग्रहण करेंगे और निरंतर दोपहर कोर्ट का फैसला आने तक हम भोलेनाथ की आराधना में बैठे रहेंगे।

राष्ट्रीय हिन्दू दल के कार्यकताओं द्वारा गुरुधाम स्थित रेणुका मंदिर में पूजन पाठ, हवन कर यह संकल्प लिया गया है। रोशन पाण्डेय ने कहा कि मुझे विश्वास है कि बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में, बाबा विश्वनाथ के पक्ष में हम हिंदुओं के पक्ष में ही फैसला आएगा।

इसी विश्वास के साथ हम तब तक बाबा विश्वनाथ की शरण में बैठे रहेंगे जब तक कि फैसला ना आ जाए।

इस मौके पर राष्ट्रीय हिन्दू दल के प्रदेश अध्यक्ष संतोष द्विवेदी उर्फ पप्पू ने संकल्प लेते हुए लगातार अखंड दीप जलाकर निरंतर रात भर अनुष्ठान करने का संकल्प लिया।

इस मौके पर हिन्दू नेता रोशन पाण्डेय के साथ प्रदेश अध्यक्ष संतोष द्विवेदी उर्फ पप्पू, जिला सचिव जैनेन्द्र त्रिपाठी,पं. धनंजय त्रिपाठी, रामरतन यादव,मनीष पाण्डेय, विशाल पाण्डेय,राजन पाण्डेय, चंद्रेश्वर मिश्र इत्यादि के साथ दर्जनों कार्यकर्ता पूजन में मौजूद रहे।

Share this story