मिर्जापुर में 700 ग्राम अवैध गाजे के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार
700 ग्राम अवैध गाजे के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

अदलहाट मिर्जापुर। स्थानीय पुलिस ने 700 ग्राम अवैध गाजे के साथ रविवार को देर रात लगभग 7:45 बजे वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर सिकिया ग्राम तिराहे से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया प्राप्त जानकारी के अनुसार अपराध एवं अपराधियों के धर पकड़ के लिए चौकी इंचार्ज नारायणपुर वी.पी. सिंह मय हमराही नारायणपुर तिराहे पर चेकिंग में मामूर थे कि बजरिया मुखबिर सूचना मिली कि एक व्यक्ति अहरौरा की ओर जा रही टेम्पो में बैठकर जा रहा है जो झोले में गाजा लिए हुए हैं ।

सूचना पर विश्वास कर पुलिस आगे बढ़कर सिकिया तिराहे पर टेंपो की चेकिंग में लग गई कि थोड़ी देर में गाड़ियों की लाइन लग गई थी कि एक व्यक्ति हाथ में प्लास्टिक का झोला लिए पैदल आते दिखाई दिया जो पुलिस को देख सकपकाने लगा उसके हाव-भाव से पुलिस संदेह कर हमराही पुलिस कर्मियों को भेजा गया तो वह घबड़ा गया और बताया कि हम अदलहाट जाएंगे झोले में क्या है पर बताया कि गाजा है जिससे हम चंदौली जनपद के नौबतपुर बिहार यूपी के बॉर्डर से ले आ रहे हैं। 

इस जानकारी पर गाजे के बरामदगी की सूचना क्षेत्राधिकारी चुनार रमाकांत राय को दी गई जिनके आने पर आरोपी व झोले की तलाशी ली गई झोले में अखबार के पन्ने में लपेटा गया 700 ग्राम गांजा बरामद किया गया तथा जामा तलाशी में जेब से ₹90 मात्र पाया गया। 

आरोपी ने पूछे जाने पर अपना नाम मुस्ताक उर्फ करिया पुत्र सहवान निवासी गरौड़ी थाना अदलहाट बताया बरामदगी की गिरफ्तारी कर हाजा थाना अदलहाट उपस्थित हो एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत विधिक कार्यवाही कर जेल भेजा गया।

Share this story