ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी प्रकरण पर आए आदेश का मनोज तिवारी ने किया स्वागत
ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी प्रकरण पर आए आदेश का मनोज तिवारी ने किया स्वागत

Manoj Tiwari welcomed the order on Gyanvapi-Shringar Gauri episode

वाराणसी। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने मंगलवार को वाराणसी में ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी प्रकरण पर आए आदेश पर खुशी पर जाहिर की। इसके साथ ही उन्होंने एआईएमआईएम के प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी के द्वारा श्रृंगार गौरी केस में कोर्ट के आदेश पर सवाल उठाने पर कहा कि वह नफरत फैलाने वाले नेता हैं।

 

 

वह कभी नहीं चाहते कि हिंदू-मुसलमान आपस में एक हो। वह सिर्फ भ्रमित करते हैं , और उनका बस चले तो वह सड़क पर दंगा करा देंगे। ओवैसी जैसे नेताओं के झांसे में किसी भी धर्म के लोग आने वाले नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी पर कोर्ट का जो आदेश आया है, हम उसका स्वागत करते हैं। यह दूसरे पक्ष के लोगों के सोचने का समय है, जिनको कुछ विघटनकारी शक्तियों ने भ्रमित कर रखा है। यह उन्हें भी सोचने की आवश्यकता है कि कैसे हमारी धार्मिक एकता को कुछ लोगों ने खंडित करने का प्रयास किया है।

राहुल गांधी बताएं कि उनका शिव मंदिर में जाना ढोंग है 

सांसद मनोज तिवारी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी निशाना साधा। राहुल गांधी की जैसे-जैसे लोगों से मिलने की तस्वीरें सामने आ रही है, वह लोग सत्य सनातन हिंदू धर्म को गाली देते हैं। राहुल गांधी को बताना चाहिए कि उनका शिव मंदिर में जाना एक ढोंग है या जिन लोगों से वह मिल रहे हैं वह ढोंग है।

यह देश को डिसाइड करना है और उनको भी डिसाइड करना है। हम नरेंद्र मोदी के साथी यह चाहते हैं कि सबका साथ सबका विकास हो। हम चाहते हैं कि इस देश में कानून का राज होना चाहिए।

अरविंद केजरीवाल और उनका गैंग भ्रष्टाचारी

अरविंद केजरीवाल और उनका गैंग जिस प्रकार से भ्रष्टाचार मैं लिप्त हैं, अभी तो सिर्फ दो को सजा हुई है। आगे मुझे लगता है अभी इनके दर्जनों लोग कानून के लपेटे में आने वाले हैं। अरविंद केजरीवाल और उनके गैंग की एक ही पहचान है, वह झूठ, भ्रष्टाचार और लूट है। यह कभी भी दिल्ली की जनता बर्दाश्त नहीं कर सकती है। कभी भी कानून और एजेंसियां भी बर्दाश्त नहीं करेंगी।

Share this story