वाराणसी में लोहता पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मेडिकल स्टोर संचालक से लूट करने वाले चार लुटेरों को किया गिरफ्तार
वाराणसी में लोहता पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मेडिकल स्टोर संचालक से लूट करने वाले चार लुटेरों को किया गिरफ्तार 

वाराणसी। लोहता थाने की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने बीते जुलाई माह में हुई मेडिकल संचालक से लूट की घटना का पर्दाफाश करते हुए चार लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

चारों को पुलिस ने पिसौर पुल के पास से गिरफ्तार किया है, जब चारों कहीं भागने की फिराक में थे। 

इस सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी सदर विदुष सक्सेना ने ने बताया कि बीती 8 जुलाई को मेडिकल स्टोर संचालक रामबली पटेल से तमंचा सटा कर 30 हज़ार नगद, एटीएम, पैन कार्ड, बैंक पास बुक छीनकर लुटेरे मारपीट कर फरार हो गये थे।  

इन लुटेरों की धर-पकड़ के लिए टीमें गठित की गयी थीं। इसी क्रम में लोहता पुलिस को बीती रात मुखबिर से सूचना मिली कि इस घटना में शामिल लुटेरे पिसौर पुल होकर कहीं भागने की फिराक में हैं। 

इस पर लोहता थाना प्रभारी राजेश त्रिपाठी की टीम ने इन्हे पिसौर पुल के पास से गिरफ्तार किया है। पकड़े गये लुटेरो के पास से दो कीमती मोबाइल,8510 रुपये बरामद बरामद कर के घटना में प्रयुक्त मोटर सायकिल, स्कूटी का एमवी एक्ट में चालान किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त आदर्श वर्मा निवासी लखमीपुर, सूरज पटेल निवासी सरहरी, अमन पटेल निवासी मधुरापुर और गोलू  यादव निवासी घमहापुर थाना लोहता के निवासी हैं। सभी को 394,411,201 आइपीसी तथा 3/7/25 आर्मस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा।

Share this story