वाराणसी में दरोगा ने शादी का झांसा देकर किया रेप, युवती ने आरोप लगाकर खाया जहर
In Varanasi, the policeman raped on the pretext of marriage, the girl alleged that she consumed poison

वाराणसी। सारनाथ थाने की पुरानापुल पुलिस चौकी के प्रभारी पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाते हुए एक युवती जहर खा ली। युवती को उपचार करने के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। उधर, इस घटना की जानकारी मिलने पर कमिश्नरेट के वरुणा जोन के अफसरों ने जांच शुरू कर दी है।

बेटी के पुराने परिचित हैं दरोगा

सारनाथ थाना के दानियालपुर क्षेत्र की रहने वाली युवती की मां के अनुसार, पुरानापुल चौकी प्रभारी संग्राम सिंह यादव उनकी बेटी के पुराने परिचित हैं। उनकी बेटी से दरोगा की नियमित बातचीत होती थी। दरोगा ने उनकी बेटी से शादी का वादा किया था। इधर दरोगा उनकी बेटी से बातचीत करना बंद कर दिए। उनकी बेटी ने जब दरोगा को उनका शादी का वादा याद दिलाया तो वह उसे धमकाने लगे।

इससे दुखी होकर उनकी बेटी ने शुक्रवार की रात जहर खा लिया। बेहोशी की हालत में आनन-फानन उनकी बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया। युवती की मां ने कहा कि दरोगा की धमकी के संबंध में सारनाथ थाने और वरुणा जोन के अफसरों से शिकायत की गई थी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई।

तहरीर के आधार पर होगी कार्रवाई

सारनाथ थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया कि प्रकरण उच्चाधिकारियों के संज्ञान में है। फिलहाल युवती की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर के आधार पर प्रकरण में उचित कार्रवाई की जाएगी।

Share this story