वाराणसी में AAP नेता ने कहा- सनातन धर्मी शर्म करें, श्रीराम से पहले योगी आदित्यनाथ का मंदिर थोपा जा रहा
वाराणसी में AAP नेता ने कहा- सनातन धर्मी शर्म करें, श्रीराम से पहले योगी आदित्यनाथ का मंदिर थोपा जा रहा

अयोध्या में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मंदिर बनने और उनकी पूजा होने पर वाराणसी में आम आदमी पार्टी ने गंभीर सवाल खड़े किए हैं। आम आदमी पार्टी के नेता कृष्ण कांत तिवारी ने मंगलवार को कहा कि अयोध्या में श्रीराम का मंदिर बनना था, लेकिन उससे पहले जय आदित्यनाथ का मंदिर बन गया। भजन बजेगा कि जय बुलडोजर बाबा, स्वामी जय बुलडोजर बाबा...।

राम रहीम और आशाराम के बाद सनातन धर्म में यह तीसरे बाबा का आविष्कार हुआ है। सनातन धर्मियों को शर्म से डूब कर मर जाना चाहिए कि जहां श्रीराम का भव्य मंदिर बनना था, वहां उससे पहले योगी आदित्यनाथ का मंदिर थोपा जा रहा है। यह शर्म करने वाली बात है।

सनातन धर्म में आस्था रखने वाले विचार करें

आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव कृष्ण कांत तिवारी ने कहा कि आज हमारे धर्म का लोग मजाक बना रहे हैं। क्या इंसान कभी भगवान बन सकता है। जिस तरीके से तीर-धनुष लिए हुए योगी आदित्यनाथ को दिखाया जा रहा है, मैं उनसे कहना चाहूंगा कि वह अपने बॉडीगार्ड को भी तीर-धनुष लेकर चलने को कहें।

सनातन धर्म में आस्था रखने वालों को गंभीरता से विचार करना चाहिए कि हमारे देवी-देवताओं के रूप में किसी इंसान का मंदिर बनाना क्या उचित है...? आखिरकार हम खुद ही अपने धर्म और अपने देवी-देवताओं का मजाक क्यों बना रहे हैं...? 

आज आम आदमी पार्टी का सम्मेलन है

वाराणसी में आज आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित है। आगामी नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ राज्यसभा सांसद संजय सिंह आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे।

इस सम्मेलन में वाराणसी के अलावा काशी प्रांत के फतेहपुर, कौशांबी, प्रयागराज, भदोही, वाराणसी, मिर्जापुर, सोनभद्र और जौनपुर सहित अन्य जिलों के कार्यकर्ता शामिल होंगे।

Share this story