×

वाराणसी में महिला के सिर पर डंडे से मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी, एक ही व्यक्ति से दो बहनों की हुयी थी शादी

वाराणसी में महिला के सिर पर डंडे से मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी, एक ही व्यक्ति से दो बहनों की हुयी थी शादी

वाराणासी। जनपद में एक महिला की हत्या हो गयी है। महिला के सिर पर डंडे से मारकर हत्या कर दी गई है। पूरा मामला शहर में मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के कंदवा स्थित आनंद नगर कालोनी का है। आपको बता दें की यह घटना वहीं की रहने वालीं अनीता पांडेय (46) के साथ हुआ है। मौत की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। मौके से मिले बांस के टुकड़े और शव को पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया है।

 

 

मंडुवाडीह थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि आनंद नगर कालोनी निवासी देवचंद पांडेय मिर्जामुराद स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में कार्यरत है। उनकी दो बीवियां अनीता पांडेय और वंदना पांडेय हैं। दोनों एक-दूसरे की बहन थी और एक ही साथ में रहती भी थीं। वहीं अनिता का एक बेटा भी है जाे कि अखरी में मेडिकल स्टोर चलाता है। बेटे का नाम देवेश पांडेय है। वहीं, वंदना के बेटे का नाम रितेश है जो कि केंद्रीय विद्यालय में पढ़ता है और एक बेटी देवयानी, जो कि माइक्रो फाइनेंस कंपनी में कार्यरत है।

 

 

 

 

जब सौतन का बेटा लौटा घर

वंदना पांडेय का बेटा जब स्कूल से लौटा तो देखता है कि अनीता के सिर पर काफी चोट लगी हुई है। उसने तत्काल परिवार वालों को सूचित किया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। सिर पर डंडे की चोट से अनिता दम तोड़ चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

अनीता पाण्डेय के शव के पास से एक बांस का टूटा टूकड़ा भी मिला है । सूचना पाकर डीसीपी वरुणा जोन आरती सिंह भी मौके पर पहुंच गयी। उन्होंने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। मौके पर एडीसीपी वरुणा जोन प्रबल प्रताप सिंह भी थे। फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच पड़ताल किया। हत्या के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी हुयी है।

Share this story