Gyanvapi Mosque Survey Case : DM कौशल राज शर्मा ने की सभी पक्षकारों संग बैठक, शहर में अमन - चैन कायम रखने की अपील
Gyanvapi Mosque Survey Case:

वाराणसी। ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे  मामले में सिविल जज सीनियर डिवीजन ने गुरुवार को सर्वे को निर्बाध रूप से करवाने के लिए जिलाधिकारी वाराणसी को निर्देशित किया था, जिसके बाद जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा  ने सभी पक्षकारों  के साथ शुक्रवार को एक अहम बैठक एडीसीपी काशी के कार्यालय में की।

 

इस दौरान उन्होंने सभी पक्षकारों से सर्वे में सहयोग करने और शहर में शान्ति और सौहार्द बनाये रखने में जिला प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है। उन्होंने बताया कि सभी ने पक्षकारों ने आश्वासन दिया है कि कमीशन की कार्रवाई में सहयोग किया जाएगा। 

 

बैठक एक बाद जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने कहा कि कल 12 मई को कोर्ट का एक फैसला आया है, जिसमें कमीशन की कार्रवाई 8 से 12 बजे तक कराने के लिए कहा गया है। कमीशन की कार्रवाई शनिवार को शुरू होगी। उसी कमीशन की कार्रवाई को लेकर पक्षकारों को बुलाया गया था कि जो कमीशन की कार्रवाई है उसके दौरान सहयोग करें और शहर में शान्ति व्यवस्था बनाये रखें। 

Varanasi Gyanvapi Case : ज्ञानवापी मस्जिद मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, सर्वे पर तत्काल रोक लगाने से इनकार

जिलाधिकारी ने बताया कि उसी सम्बन्ध में एक सौहार्द मीटिंग हुई है जिसमें काफी पक्षकारों द्वारा शान्ति का सन्देश दिया गया है। सभी से ये अपील की गयी है कि कोर्ट कमिश्नर की जो कार्रवाई होनी है उसमे सभी सहयोग प्रदान करें और शहर में कोई सेंसेटिविटी न पैदा हो उसके लिए भी सभी सहयोग प्रदान करें।

Share this story