CM Yogi in Varanasi: दो दिवसीय दौरे पर काशी पहुंचे मुख्यमंत्री, परियोजनाओं का करेंगे निरीक्षण
CM Yogi in Varanasi: दो दिवसीय दौरे पर काशी पहुंचे मुख्यमंत्री, परियोजनाओं का करेंगे निरीक्षण

CM Yogi in Varanasi: Chief Minister reached Kashi on a two-day tour, will inspect the projects


लोकसभा उपचुनाव में जीत के बाद पहली बार गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आजमगढ़ के दौरे पर पहुंचे। आईटीआई मैदान में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान 143 करोड़ की 50 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।
 

आजमगढ़ में जनसभा को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंच चुके हैं। कालभैरव और काशी विश्वनाथ का दर्शन-पूजन करने के बाद देर रात वे दो परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे।

पुलिस लाइन हेलीपैड से मुख्यमंत्री सर्किट हाउस पहुंचे हैं। सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों से संवाद करेंगे और जिले में चल रही विकास योजनाओं को लेकर फीडबैक लेंगे।



इसके बाद वे वाराणसी मंडल के विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा भी करेंगे। इस दौरान गाजीपुर, चंदौली और जौनपुर के प्रशासनिक व पुलिस के अधिकारी भी बैठक में शामिल होंगे।

प्रशासनिक अधिकारियों के अनुसार मुख्यमंत्री फुलवरिया फोरलेन और प्रस्तावित रोपवे परियोजना का निरीक्षण भी कर सकते हैं।



कल करेंगे पार्टी पदाधिकारियों संग बैठक


सावन महीने में मुख्यमंत्री का पहला वाराणसी दौरा है। ऐसे में काशी विश्वनाथ मंदिर में आने वाले भक्तों की सहूलियत आदि पर भी सीएम जानकारी लेंगे।

इसके लिए अलग से प्रस्तुतीकरण भी तैयार किया गया है। शुक्रवार सुबह पार्टी पदाधिकारियों की बैठक के बाद वे लखनऊ रवाना हो जाएंगे।

Share this story