वाराणसी में तीन कांवरियों की मौत पर सीएम योगी ने जताया शोक, घायलों के समुचित इलाज का दिया आदेश
वाराणसी में तीन कांवरियों की मौत पर सीएम योगी ने जताया शोक, घायलों के समुचित इलाज का दिया आदेश

वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र के खजुरी नेशनल हाईवे पर सावन के तीसरे सोमवार को सड़क हादसे में तीन युवा कांवरियों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने वाराणसी के अफसरों को आदेश दिया है कि घायल कांवरियों का समुचित उपचार कराया जाय। 


 गौरतलब है कि सावन के तीसरे सोमवार को नेशनल हाइवे पर कांवरियों की दो बाइकों में आमने-सामने जबर्दस्त टक्कर हो गई।

इस हादसे में एक बाइक पर सवार दो और दूसरी बाइक पर सवार एक कांवरिये की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दोनों बाइकों पर सवार दो कांवरिये घायल हो गये। घायल कांवरियों का क्षेत्र के निजी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। 
 


 प्रयागराज के नैनी क्षेत्र के सनईपुरवा निवासी कांवरिया विनय पटेल व महेवा नैनी निवासी अंकित व श्याम बाबू तीनों मित्र एक ही बाइक से प्रयागराज से जल चढ़ाने वाराणसी स्थित श्रीकाशी विश्वनाथ धाम जा रहे थे।

इसी दौरान वाराणसी से श्रीकाशी विश्वनाथ को जल चढ़ाकर भदोही लौट रहे भदोही जिले के गुलौरी उपरवार अमिलौर निवासी दीपक तिवारी व तेजधर तिवारी दूसरी बाइक से प्रयागराज की तरफ जा रहे थे।

खजुरी के पास दोनों बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक बाइक पर सवार विनय पटेल व अंकित की मौत हो गई और तीसरा साथी श्याम बाबू गंभीर रूप से घायल हो गया।

उधर, दूसरे बाइक सवार कांवरिये दीपक तिवारी निवासी गुलौरी, उपरवार (भदोही),घायल हो गया और उसके साथी तेजधर तिवारी निवासी गुलौरी, गोपीगंज, भदोही की भी घटनास्थल पर मौत हो गई। 

Share this story