Ashram 3 Web Series: लौट रहे हैं 'बाबा निराला', 'आश्रम 3' का दमदार मोशन Video रिलीज, देखकर लोगों के छूटे पसीने
: लौट रहे हैं 'बाबा निराला',
Ashram 3 Release

Ashram 3 Release Date: बॉबी देओल (Bobby Deol) की बहुचर्चीत वेब सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन का इंतजार अब मानों खत्म होने वाला है। जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘आश्रम 3’ (Ashram 3) स्ट्रीम होने वाली है। हालांकि, अभी इसकी रिलीज डेट की जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन, पहली बार इस सीरीज का मोशन पोस्टर वीडियो रिलीज किया गया है।

 

 

इस वीडियो में सीजन 3 का लोगो साफ नजर आ रहा है। पीछे के बैकग्राउंड में आग की लपटे और बैकग्राउंड म्यूजिक आश्रम सीरीज का है। इस मोशन वीडियो के रिलीज होते ही साफ हो गया है कि जल्दी ही Ashram 3 Release Date सामने आने वाली है।

 

 

 

इंस्टाग्राम पर Mx Player के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किए गए इस मोशन पोस्टर वीडियो को ईशा गुप्ता (Esha Gupta) और बॉबी देओल (Bobby Deol) ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

इससे साफ है कि इस बार बॉबी देओल के साथ ईशा गुप्ता भी इस सीरीज में दिखाई देंगी। साथ ही आपको याद दिला दें कि कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान इस वेब सीरीज में अहम रोल निभाने वाले एक्टर संदीप ने बताया था कि शूटिंग और डबिंग का काम पूरा हो चुका है और जल्द ही नया सीजन दर्शकों को देखने को मिलेगा।

 

इस वेब सीरीज में बॉबी देओल (Bobby Deol) ने बाबा निराला का ऐसा किरदार निभाया कि वो लोगों के दिमाग में ही बस गए। इस वेब सीरीज की कहानी काल्पनिक शहर काशीपुर पर आधारित है।  वेब सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे बाबा लोगों को आश्रम से जुड़े रहने के लिए उकसाता है। इस वेब सीरीज की कहानी में ड्रग्स, दुष्कर्म और राजनीति के इर्द गिर्द घूमती है।

इस वेब सीरीज का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है। इस बार सीरीज में कई नए किरदार भी दिखाई देने वाले हैं। आश्रम वेब सीरीज का तीसरा पार्ट किस कहानी को ओर मोड़ लेता है।

Share this story