वाराणसी में 70 साल के बुजुर्ग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
वाराणसी में 70 साल के बुजुर्ग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

वाराणसी। चौबेपुर क्षेत्र के ग्रामसभा परानापुर (कादीपुर) के रहने वाले मृतक मोती लाला यादव 70 वर्ष अपने ही घर में कच्चे मकान में रसी के सहारे फांसी लगा कर जान दे दी वहीं पर गांव के लोगों ने बताया कि रात में परिवार से कहा सुनी हुई । रात में फांसी लगा लिये जब सुबह पड़ोस की औरतें अपने छत पर गई तो उनकी नजर उनके घर के अंदर पड़ी तो देखा कि घर कच्चे घर में बल्ली में रसी के सहारे फांसी लगाकर झूल रहे है।

लोगों ने इसकी सूचना चौबेपुर थाना अध्यक्ष अनिल कुमार मिश्रा को दी तुरंत मौके पर पुलिस पहुंचकर मृतक को जमीन पर उतारा गया जब पुलिस ने तलाशी ली तो मृतक के जेब से सुसाइड नोट बरामद हुआ सुसाइड नोट में मृतक ने अपने बड़े लड़के लालजी यादव औरत माया देवी अभिषेक यादव पुत्र लालजी पर आरोप लगाया है। लिखा है कि मेरा जमीन पैसा रकम सब कुछ ले लिए और मुझे हमेशा मारते पीटते रहते हैं। वहीं पर उनकी छोटी बहू संजू देवी मझली बहू सोनम देवी ने कहा कि मेरे ससुर को मारने वाला मेरा जेट लालजी यादव उनकी औरत उनके लड़के ने मेरे ससुर ने ही हमारे ससुर को मारा है।

गांव के लोगों ने बताया की पुरा परिवार बनारस शैलपुत्री माता मंदिर के पास रहते थे। मृतक के तिन लड़के थे दो लडके जेल में बंद थे। एक लड़का कुछ दिन पहले जेल से घर आया हुआ है। बड़ा लड़का लालाजी यादव,दुसरा लालू यादव, तिसरा श्रीराम है। पुलिस ने मृतक को पंचनामा कर के पीएम के लिए भेज दिया।

Share this story